लाइव टीवी

Anupamaa Spoilers: क्या Rakhi Dave के जाल में फंसकर बा को नौकरानी बना देगी Anupamaa? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Updated Aug 25, 2021 | 12:09 IST

Anupamaa Upcoming Spoilers: दर्शकों के पसंदीदा टीवी शो अनुपमा में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। राखी दवे से डील करने के बाद अनुपमा चिंता मुक्त हो जाएगी मगर वनराज के साथ शाह परिवार उस पर शक करेगा।

Loading ...
राखी के साथ सीक्रेट डील तय करके जाल में फंसी Anupamaa
मुख्य बातें
  • राखी से सीक्रेट डील तय करेगी अनुपमा।
  • राखी भरेगी शाह परिवार का कर्ज।
  • अनुपमा को टेंशन फ्री देखकर चौंक जाएगा शाह परिवार।

Anupamaa Upcoming Twists: छोटे पर्दे का पसंदीदा टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) अपने दर्शकों का दिल जीतने में सफल हुआ है। बाकी टीवी सीरियल्स को कड़ी टक्कर देते हुए इस टीवी सीरियल की बादशाहत कई हफ्तों से टीआरपी पर कायम है। अनुपमा में चलने वाले ट्रैक दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। यही कारण है कि इस टीवी सीरियल को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है।

अब तक आपने देखा कि अनुपमा शाह परिवार को कर्ज से छुटकारा दिलाने के लिए राखी दवे से भीख मांगती है। वहीं, अनुपमा को अपने जाल में फंसाने के लिए राखी दवे उसकी मदद करने के लिए मान जाती है। मगर ऐन मौके पर वह अनुपमा से एक डील तय करने के लिए बोलती है। अनुपमा का आने वाला एपिसोड बेहद रोचक और दिलचस्प होने वाला है। शाह परिवार से बदला लेने के लिए राखी अनुपमा को अपने चाल में फंसाने वाली है।

अनुपमा के सामने यह डील रखेगी राखी

जब अनुपमा राखी से मदद मांगती है, तब, राखी अनुपमा की मदद करने से पहले सौदा करती है। वह अनुपमा से 40 लाख के बदले किंजल को मांगेगी। मगर अनुपमा यह बताएगी कि किंजल कभी इस बात से खुश नहीं होगी। जिसके बाद राखी अनुपमा से बा को उसके घर नौकरानी बनवाकर भेजने के लिए कहती है। राखी की यह बात सुनकर अनुपमा को बहुत गुस्सा आता है। मगर अनुपमा इस बात के लिए भी तैयार नहीं होती है। जिसके बाद राखी उसे कहती है कि जब तक अनुपमा उसके पैसे नहीं लौटाएगी तब तक वह शाह परिवार के घर पर अपनी हुकूमत चलाएगी। दोनों के बीच एक सीक्रेट डील तय होती है, जिसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा।

वनराज के साथ शाह परिवार करता है अनुपमा पर शक 

अनुपमा अपने घर आ जाती है जिसके बाद वह राखी की तैयारियों में लग जाती है। जब वनराज और शाह परिवार अनुपमा को टेंशन फ्री और एक दम शांत देखता है। तब शाह परिवार का हर एक सदस्य हैरान हो जाता है। इसी बीच वनराज सच का पता लगाने की कोशिश करता है। लेकिन आने वाले एपिसोड में राखी दवे शाह परिवार के घर में कदम रखेगी। देखना यह होगा कि क्या अनुपमा राखी की चाल से बच जाएगी या फंसती चली जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।