लाइव टीवी

शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा, जानिए कौन हैं दुल्हन

Updated Mar 21, 2021 | 16:14 IST

प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हरमन बावेजा शादी के बंधन में बंध गए हैं। हरमन की शादी की फोटो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। देखें फोटोज

Loading ...
Harman Baweja
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • शादी की पहली फोटो सामने आई है।
  • हरमन की ये शादी आनंद कारज रिवाज से हुई है।

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हरमन बावेजा शादी के बंधन में बंध गए हैं। हरमन बावेजा ने कोलकाता में साशा रामचंदानी के साथ सात फेरे लिए हैं। शिल्पा शेट्टी ने हरमन बावेजा की शादी की पहली फोटो शेयर की है। 

हरमन और साशा की ये शादी आनंद कारज से हुई। फोटो में हरमन बावेजा और साशा फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। हरमन बावेजा ने जहां ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। 

दुल्हन ने महरून और गोल्डन कलर का लहंगा पहना। जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी और महरून कलर की चूढ़ियां भी कैरी कीं।  शादी में शिल्पा-राज के अलावा आशीष चौधरी, टीवी एक्टर आमिर अली भी शामिल हुए। 

वायरल हुई थी प्री वेडिंग की फोटोज 
सोशल मीडिया पर इससे पहले हरमन बावेजा की प्री वेडिंग सेरेमनी की फोटोज वायरल हुई थी। आमिर अली ने हरमन बावेजा की हल्दी सेरेमनी की वीडियो शेयर की थी। वीडियो में आमिर हरमन को हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी  पर कॉकटेल पार्टी की फोटो शेयर की थी। फोटो में हरमन बावेजा अपनी मंगेतर साशा रामचंदानी के साथ नजर आ रहे हैं। शादी में दोनों की तरफ से बस 50-70 लोगों को बुलाया गया है।  यह काफी प्राइवेट सेरेमनी होगी।

हेल्थ कोच हैं वाइफ
हरमन बावेजा और उनकी बीवी साशा रामचंदानी की लव स्टोरी का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, साशा पेशे से हेल्थ कोच है। वह इंस्टाग्राम पर न्यूट्रीशन से जुड़ी सलाह देती हैं। 

आपको बता दें कि हरमन बावेजा फिल्म डायरेक्टर हैरी बावेजा और प्रोड्यूसर पम्मी बावेजा के बेटे हैं। हरमन बावेजा ने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।