लाइव टीवी

एक महीने के हुए तैमूर अली खान के छोटे भाई, बुआ सबा ने दिखाई झलक

Updated Mar 21, 2021 | 14:52 IST

सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब एक महीने हो गए हैं। इस मौके पर सैफ अली खान की बहन सबा ने सोशल मीडिया पर बेटे की झलक दिखाई है। 

Loading ...
Saif Ali Khan Son
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब एक महीने के हो गए हैं।
  • सैफ अली खान की बहन सबा ने छोटे मेहमान की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।
  • सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में करीना और सैफ के छोटे नवाब की पहली झलक दिखाई।

मुंबई. सैफ अली खान और करीना कपूर फरवरी में दूसरी बार पेरेंट्स बने थे। करीना ने 21 फरवरी की सुबह बेटे को जन्म दिया था। अब एक महीने के बाद सैफ की बहन सबा ने सोशल मीडिया पर बेटे की झलक दिखाई है। 

सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में करीना और सैफ के छोटे नवाब की पहली झलक दिखाई। हालांकि, फोटो में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने सैफ और करीना की भी फोटो शेयर की है। 

अपनी इंस्टा स्टोरी में सबा ने फोटो के साथ कैप्शन दिया- 'एक महीना, आइ लव यू।' सबा अली खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

करीना ने शेयर की थी पहली फोटो 
करीना कपूर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बेटे की पहली झलक शेयर की थी। फोटो में करीना अपने लाडले को गोद में उठा रही हैं। फोटो के साथ करीना ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया। 

करीना कपूर ने फोटो के साथ लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं है जो महिला नहीं कर सकती। सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं।' फोटो में करीना के नन्हें मेहमान सो रहे हैं। 

शेयर की थी मम्मी की फोटो 
सबा अली खान ने इससे पहले अपनी मम्मी की फोटो शेयर की थी। शर्मिला टैगोर ने भी शनिवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाई। फोटो के साथ लिखा- ब्रावो, ब्रावो। शर्मिला टैगोर विक्ट्री का साइन दिखा रही हैं।

सबा ज्वैलरी डिजाइनर, टैरो कार्ड रीडर और स्पिरिचुअल हीलर हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ज्वैलरी के डिजाइन भी शेयर करती रहती हैं। सबा सैफ अली खान की छोटी जबकि सोहा अली खान की बड़ी बहन हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।