लाइव टीवी

जल्द चाची बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, पहली बार दिखा जेठानी सोफी टर्नर का बेबी बंप

Updated May 14, 2020 | 06:36 IST

Sophie Turner Pregnancy: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में 24 साल की सोफी पहली बार बेबी बंप के साथ नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sophie Turner with Priyanka Chopra and husband Joe Jonas
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा जल्द ही चाची बनने वाली हैं
  • प्रियंका की जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर पहली बार बेबी बंप के साथ आईं नजर
  • सोफी ने पिछले साल की थी जो जोनस से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही चाची बनने वाली हैं। उनकी जेठानी और मशहूर एक्ट्रेस सोफी टर्नर जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब पहली बार सोफी की तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। 

पिछले कुछ समय से सोफी की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें सामने आ रही थीं लेकिन परिवार के किसी सदस्य ने इस खबर की पुष्टि नहीं की थी, लेकिन सोफी की तस्वीरों से यह साफ हो गया कि वो जल्द मां बनने जा रही हैं। सामने आई तस्वीरों में वो अपने पति व पॉप सिंगर जो जोनस का हाथ थामे वॉक करती नजर आईं। इस दौरान दोनों ने मास्क पहना हुआ था। 

इस साल आईं थीं प्रेग्नेंसी की खबरें

इस साल फरवरी में यह खबरें आईं थीं कि सोफी चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और अभी शुरुआती समय होने के चलते दोनों परिवार इस खुशखबरी को खुद तक ही रखना चाहते हैं। सोफी भी इस बात का खास ख्याल रख रही थीं कि उनकी प्रेग्नेंसी का पता ना चला और इसे छिपाने के लिए वो ढीले कपड़े पहन रही थीं। लेकिन अब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर लग गई है।

पिछले साल हुई थी शादी

बता दें कि साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था जिसके बाद पिछले साल मई में दोनों ने लॉस वेगस में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी।

मालूम हो कि सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं और फैमिली वेकेशंस पर भी जाते हैं। वैसे तो सोफी प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 13 साल छोटी हैं, जहां प्रियंका 37 साल की हैं वहीं सोफी अभी 24 साल की हैं। प्रियंका ने जो जोनस के छोटे भाई निक जोनस से साल 2018 में शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।