लाइव टीवी

लाइव शो में 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की ड्रेस दे गई धोखा, कैमरे के सामने Oops मूमेंट का हुईं शिकार

Updated Jan 20, 2022 | 10:05 IST

रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लाइव इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। लाइव ईवेंट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं।

Loading ...
Rashmika Mandanna Oops Moment

Rashmika Mandanna Oops Moment Wardrobe Malfunction: ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा इन दिनों छाई हुई है। साउथ से लेकर नार्थ तक के दर्शकों में इस फ‍िल्‍म को लेकर गजब का उत्‍साह देखने को मिल रहा है। इस फ‍िल्‍म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लीड रोल निभाया है। पुष्पा की सफलता के बाद रश्‍मिका मंदाना को हर कोई पहचानने लगा है और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स के ऑफर आए हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका मंदाना के फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लाइव इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। लाइव ईवेंट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं। बातचीत के दौरान वह अपने पैरों की पोजीशन बदलती हैं तभी वह बार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार हो जाती हैं। 

Also Read: Mission Majnu में रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, साउथ की इस एक्ट्रेस संग बनेगी जोड़ी

वैसे तो रश्मिका इस आउटफ‍िट में काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन ये इतनी छोटी थी कि पैरों की पोजीशन बदलते ही कैमरे के सामने उनके इनरवियर नजर आ गए और जब ये तस्‍वीरें वायरल हुईं तो रश्मिका को शर्मिंदा होना पड़ा। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब उनके साथ ऊप्‍स मूमेंट की घटना हुई हो। 

रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म चलो से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे। रश्मिका इसके अलावा फिल्म डियर कॉमरेड में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म गीता गोविंदम में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई। रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।