लाइव टीवी

Raj Kundra and Shilpa Shetty Bungalow: 100 करोड़ के इस अलीशान बंगले में रहते हैं राज और शिल्‍पा, देखें फोटोज

Updated Jul 21, 2021 | 07:10 IST

Raj Kundra and Shilpa Shetty Bungalow Kinara inside pics: अश्‍लील फ‍िल्‍में बनाने के आरोप में फंसे बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पास अकूत संपत्ति है। वह 100 करोड़ के बंगले में रहते हैं।

Loading ...
shilpa shetty home inside pics
मुख्य बातें
  • अश्‍लील फ‍िल्‍म बनाने के आरोप में अरेस्‍ट हुए राज कुंद्रा
  • बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी के पति हैं राज
  • शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पास अकूत संपत्ति है।

Raj Kundra and Shilpa Shetty Bungalow Kinara inside pics: बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्‍लील फ‍िल्‍में बनाने का आरोप है जिसके चलते वह पुलिस के शिकंजे में हैं। जिसके चलते अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी भी टेंशन में हैं। पति के लगे आरोपों के चलते शिल्‍पा भी अपने रियलिटी शो सुपर डांसर के चौथे सीजन से बाहर हो गई हैं।

अश्‍लील फ‍िल्‍में बनाने के आरोप में फंसे बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पास अकूत संपत्ति है। वह और उनका परिवार काफी लग्‍जरी लाइफ जीता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह 100 करोड़ के बंगले में रहते हैं। उनके बंगले का नाम किनारा है जिसकी तस्‍वीरें देखकर फैंस दंग रह जाएंगे। 

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये बंगला हर मायने में खास है। यहां का इंटीरियर, गार्डन सहित हर एरिया को खास तरह से तैयार किया गया है। इस घर का लिविंग एरिया काफी आलीशान है। लिविंग एरिया में दो कोने में बैठने का इंतजाम किया गया है। इस एरिया में लाखों रुपये कीमत के झूमर लगाए गए हैं।

डाइनिंग एरिया में एक बड़ा सा डाइनिंग टेबल रखा हुआ है। किचन की तस्वीरें अक्सर शिल्पा सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। किचन में भी काफी काम हुआ है। शिल्पा शेट्टी के घर का किचन तो इतना आलीशान है कि इससे आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी। 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के घर में घुसते ही गार्डन है जिसमें हर किस्‍म के पौधे लगे हैं। परिवार अक्‍सर यहां क्वालिटी टाइम बिताता हुआ नजर आता है।

लिविंग एरिया में पत्थर का बना हुआ एक घोड़ा है, जिसकी कीमत लाखों में है। वहीं पूजा के लिए मंदिर भी बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है। 

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर में ही प्राइवेट जिम है जिसके अंदर जरूरत की सभी चीजें मौजूद हैं। शिल्‍पा शेट्टी जिम करते हुए यहीं से तस्‍वीरें साझा करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।