लाइव टीवी

बस कंडक्टर के बेटे हैं शिल्पा शेट्टी के पति, पत्नी और बेटी को छोड़कर एक्ट्रेस से की थी शादी

Updated Mar 31, 2020 | 21:16 IST

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी की, जो उनकी तो पहली शादी थी, लेकिन राज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे। राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा पर गंभीर आरोप लगाए थे।

Loading ...
Raj Kundra with Ex Wife Kavita and Wife Shilpa Shetty
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी
  • राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनकी और पहली पत्नी कविता की अनबन रहती थी
  • तलाक के बाद कविता ने शिल्पा शेट्टी पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस ने फरवरी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से सगाई की थी और इसी साल 22 नवंबर को दोनों ने शादी कर ली थी।

शिल्पा शेट्टी की तो यह पहली शादी थी लेकिन राज कुंद्रा दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे। राज की बात करें तो उनका जन्म लंदन में हुआ था और यहां उनके पिता कंडक्टर के तौर पर काम करते थे लेकिन राज जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने पशमीना शॉल का छोटा सा बिजनेस शुरू किया लेकिन इसके बाद उन्होंने कई तरह के काम करना शुरू किया और आज वो जानेमाने बिजनेसमैन और करोड़पति हैं। 

शिल्पा शेट्टी से की थी दूसरी शादी

राज कुंद्रा ने शिल्पा से शादी की जो कि उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने कविता नाम की लड़की से शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी हुई, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं टिकी और साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया। इसके करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से शादी की लेकिन फिर भी कविता ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

कविता ने शिल्पा पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

कविता ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी की वजह से उनका घर टूटा है। कविता का मानना था कि शिल्पा की वजह से उनका और राज का रिश्ता खत्म हुआ है जिसके चलते उन्होंने शिल्पा को 'होम ब्रेकर' तक कहा। कविता का कहना था कि राज शिल्पा को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे थे और इसीलिए उन्होंने कविता को तलाक दिया। जानकारी के मुताबिक जब राज ने कविता को तलाक का नोटिस भेजा था तब उनकी बेटी केवल 2 महीने की थी।  

शिल्पा ने किया था इन आरोपों का खंडन

कविता के इन आरोपों से शिल्पा काफी परेशान हो गईं थीं और उन्होंने इन सभी आरोपों का खंडन किया। शिल्पा ने कहा था, 'उन्हें पता है कि जब वो अपने पति (तब) को छोड़ कर गईं तब तक मैं उन्हें (राज कुंद्रा को) जानती तक नहीं थी।' शिल्पा ने बताया कि वो राज से तब मिली थीं जब उनका तलाक हो चुका था। 

राज कुंद्रा ने किया था शिल्पा का सपोर्ट

राज कुंद्रा ने भी कविता के आरोपों को गलत ठहराते हुए शिल्पा शेट्टी का साथ दिया था। उन्होंने कहा था, 'कविता ने शिल्पा पर जो भी आरोप लगाए हैं वो सभी गलत हैं। हमारे अलग होने की वजह काफी निजी है जिसे मैं पब्लिकली नहीं बता सकता। जब हम दोनों का तलाक हुआ तब तक मेरा शिल्पा से कोई संबंध नहीं था।'

शिल्पा और राज 21 मई 2012 को पहली बार पेरेंट्स बने थे और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।