लाइव टीवी

'Charu Asopa का किया जा रहा ब्रेनवॉश'- Rajeev Sen का दावा, बोले- मुझे अगर वो मिल गया तो उसकी खैर नहीं...

Updated Jul 13, 2020 | 09:22 IST

Rajeev Sen Married Separation With Charu Asopa: सुष्मिता सेन के भइया-भाभी राजीव और चारू साथ नहीं रह रहे हैं। अब इस बारे में राजीव सेन ने खुलकर बात की है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राजीव सेन और चारू असोपा।
मुख्य बातें
  • राजीव सेन-चारू असोपा ने 7 जून 2019 को शादी की थी।
  • राजीव कुछ वक्त पहले दिल्ली चले गए और चारू मुंबई में रह रही हैं।
  • इसी के बाद से लगातार राजीव और चारू के अलग होने की खबरें आ रही हैं।

अभिनेत्री चारू असोपा ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया अकाउंट से पति राजीव सेन का सरनेम हटा दिया था। इसी के बाद से लगातार चारू असोपा और राजीव सेन की शादी में परेशानी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। खबर तो ये भी है कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भइया-भाभी राजीव और चारू दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। चारू असोपा के साथ 29 मई लड़ाई होने के बाद राजीव सेन दिल्ली आ गए। इतना ही नहीं इन खबरों को हवा तब और मिल गई जब चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दीं। 

हाल ही में चारू असोपा ने स्वीकार किया था कि राजीव सेन मैरिटल हाउस छोड़कर चले गए हैं। अब इस बारे में राजीव सेन ने बात की है। राजीव सेन का कहना है, 'मैं अपने घर से बाहर क्यों जाऊंगा? मैं इन दावों पर हंसना बंद नहीं कर पा रहा हूं। मेरे तीन घर हैं- दिल्ली, मुंबई और दुबई में। मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है। क्योंकि वह एक साधारण और मासूम लड़की है। उसके बहुत बड़े फ्रेंड्स सर्कल में से ही मैं एक था। मुझे आशा है कि वह अपना रास्ता नहीं खोएगी। अगर मुझे पता चल गया कि अपराधी कौन है? तो मैं उसके नाम के साथ एक तस्वीर और बहुत सारे फैक्ट पोस्ट करूंगा। अगर वो मुझे हिट करेंगे तो मैं भी उन्हें और जोर से मारूंगा।'


मालूम हो कि दोनों की मुलाकात पिछले साल जनवरी में हुई थी और राजीव सेन-चारू असोपा ने 7 जून 2019 को शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक पोस्ट करते थे। हालांकि शादी की पहली सालगिरह पर दोनों ने एक दूसरे को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया था। राजीव कुछ वक्त पहले दिल्ली चले गए थे। वहीं, चारू मुंबई में रह रही हैं। आपको बता दें, चारू अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बाल वीर, देवों के देव... महोदेव, दीया और बाती हम, मेरे अंगने में, लाडो- 2 जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।