लाइव टीवी

सनी लियोनी के बाद राजकुमार राव के साथ हुआ फ्रॉड, पैन कार्ड के जरिए उठाया ढाई हजार रुपए का लोन

Updated Apr 02, 2022 | 18:21 IST

Rajkummar Rao Cyber Fraud: राजकुमार राव साइबर ठगी का शिकार हो गए हैं। एक्टर के पैन कार्ड का इस्तेमाल कर ढाई हजार रुपए निकाले गए है। जानिए क्या है पूरा मामला...

Loading ...
Rajkummar Rao
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव साइबर फ्रॉर्ड का शिकार हो गए हैं।
  • राजकुमार राव के पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल किया गया है।
  • राजकुमार राव के नाम से 2,500 रुपए लोन लिया गया है।

Rajkummar Rao Cyber Fraud. बॉलीवुड सेलेब्स साइबर धोखाधड़ी से अछूते नहीं हैं। अब इस लिस्ट में ताजा नाम राजकुमार राव का है। राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। ट्वीट में राजकुमार राव ने बताया है कि उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल किया गया है। एक्टर के पैन कार्ड के जरिए 2500 रुपए का लोन लिया गया है। 

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 'मेरे पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल किया गया है और 2500 रुपए का मेरे नाम से लोन लिया गया है। इस कारण मैरा सीआईबिल स्कोर प्रभावित हुआ है।' सीआईबीएल को टैग करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, 'प्लीज इसे ठीक करें और इसे रोकने के लिए उचित कदम उठाएं।'  ट्रांस यूनियन सीबीआईएल ने इसका जवाब देते हुए लिखा है कि, 'आपको जो परेशानी हुई है उसके लिए हमें खेद है। हम चाहते हैं कि आप हमें वह गलत अकाउंट नंबर की डिटेल्स दें।'

Also Read: Katrina Kaif से लेकर Rajkummar Rao तक, इन सितारों ने अपनी शादी में धारणाएं तोड़ शुरू किया नया रिवाज
 
पहले भी हो चुकी है ठगी

साल 2022 में ये दूसरा मौका है, जब राजकुमार राव के साथ ठगी हुई है। इसी साल की शुरुआत में राजकुमार राव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मेल का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। एक्टर के नाम से फिल्म एग्रीमेंट के लिए 3.1 करोड़ रुपए मांग की गई है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, '#Fake, मैं किसी सौम्या नाम के शख्स को नहीं जानता हूं, ये लोग फेक ईमेल आईडी, मैनेजर्स का इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। 


सनी लियोनी के साथ भी हुआ था धोखा
राजकुमार राव के अलावा सनी लियोनी के साथ भी ऐसे ही धोखाधड़ी हुई थी। सनी लियोनी के पैन कार्ड का इस्तेमाल कर धनी ऐप से दो हजार रुपए का लोन लिया गया।  इसका उनके क्रेडिट स्कोर पर असर पड़ा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव आखिरी बार फिल्म बधाई दो में नजर आए थे। एक्टर अब हिट, मोनिका ओ माय डार्लिंग और भीड़ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।