लाइव टीवी

जब Shah Rukh Khan को देखने के लिए घंटों 'मन्नत' के बाहर खड़े रहे Rajkummar Rao, बताई दिलचस्प कहानी

Updated Nov 08, 2020 | 15:06 IST

राजकुमार राव ने शाहरुख खान को अपनी जिंदगी में सबसे बड़ी प्रेरणा बताते हुए कहा कि कभी वह सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए के बंगले के बाहर घंटों खड़े रहते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाहरुख खान और राजकुमार राव
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान को देखकर राजकुमार राव में आई फिल्मी दुनिया में आने की चाह
  • सुपरस्टार के बंगले मन्नत के बाहर घंटों खड़े रहते थे स्त्री अभिनेता
  • संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया अपने बॉलीवुड में आने का सफर

मुंबई: एक अभिनेता के रूप में राजकुमार राव ने फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई है और खुद को अपने काम से साबित करके दिखाया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने फिल्म उद्योग में खुद की एक अलग पहचान बनाई है। स्त्री अभिनेता ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बार-बार साबित किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी प्रेरणा कौन हैं? वह नाम है सुपरस्टार शाहरुख खान का, जिन्हें देखकर राजकुमार को फिल्मी दुनिया की ओर आने का मन करता था। डैशिंग अभिनेता ने किंग खान को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा बताया और कहा कि वह किंग ऑफ़ रोमांस के कारण ही अभिनेता बने।

घंटों मन्नत के बाहर खड़े रहे राजकुमार:

बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, राजकुमार ने सुपरस्टार के लिए अपने प्यार और प्रेरणा को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे शाहरुख सर बहुत पसंद हैं। मैं उनकी वजह से एक अभिनेता हूं। गुड़गांव में बड़े होने के दौरान, मैं उनकी नकल करता था। मैं उनसे बहुत प्यार करता था कि जब मैं ग्यारहवीं कक्षा में पहली बार मुंबई आया, तो बांद्रा गया और घंटों मन्नत (शाहरुख का बंगला) के बाहर खड़ा रहा, उनकी एक झलक पाने की उम्मीद करता रहा।'

बंगले पर जाकर हुई मुलाकात:

दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार का सपना तब पूरा हुआ जब उन्हें शाहरुख के ही बंगले पर उनसे मिलने का मौका मिला। उस मुलाकात को याद करते हुए राजकुमार ने कहा, 'जब मैं एक अभिनेता बन गया, तो मुझे उनके घर पर उनसे मिलने का सुनहरा मौका मिला। बेशक, मैं उसके बाद कई बार उनसे मिला हूं। वह मुझसे मिलने वाले सबसे आकर्षक लोगों में से एक हैं। वह आपको इतना खास महसूस कराते हैं और जो भी उनसे मिलता है प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाता। मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में प्यार करता हूं, वह एक महान इंसान हैं।'

काम के मोर्चे पर, राजकुमार अपनी फिल्म लूडो की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जो 12 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। वह हंसल मेहता के निर्देशन वाले छलंग में भी दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।