लाइव टीवी

Pathan: 12 दिनों में शाहरुख खान की पठान की शूटिंग पूरी कर लेंगे सलमान खान, फिर टाइगर 3 के लिए शुरू करेंगे काम?

Updated Nov 08, 2020 | 14:36 IST

Salman Khan Shah Rukh Khan Pathan Update: सलमान खान को शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए साइन किया गया है। फिल्म में उनकी एक विशेष भूमिका होगी...

Loading ...
शाहरुख खान और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • शाहरुख ने सलमान की 2017 की रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था।
  • 2018 में रिलीज हुई जीरो में सलमान खान ने शाहरुख के लिए कैमियो किया था।
  • अब एकबार फिर से ये खान जोड़ी फिल्म पठान में साथ आने वाली है।

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं। पिछले कुछ सालों में दोनों की दोस्ती और मजबूत हुआ है। जब भी सलमान और शाहरुख खान को मौका मिलता है, वो एक-दूसरे के बारे में बात करते दिखते हैं। शाहरुख ने सलमान की 2017 की रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था। बाद में 2018 में रिलीज हुई जीरो में सलमान खान ने कैमियो किया। जिससे उनकी दोस्ती में खास बॉन्ड का पता चला था।

अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों खान फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि सलमान को शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए साइन किया गया है। फिल्म में उनकी एक विशेष भूमिका होगी। सूत्रों का कहना है कि सलमान लगभग 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग करेंगे और अपने हिस्से को रैपअप कर देंगे। इसके बाद में सलमान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। 

सिद्धार्थ आनंद कर रहे शाहरुख की फिल्म डायरेक्ट
सलमान खान, शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, इस बात की पुष्टि हो गई है लेकिन सुपरस्टार फिल्म के अन्य प्रमुख अभिनेताओं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ भी दिखेंगे ये कंफर्म नहीं हो सका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान इस महीने के अंत तक फर्श पर जाने की संभावना है। यह ढाई साल के लंबे अंतराल के बाद है कि शाहरुख एक फिल्म से वापसी करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जिन्होंने 2019 में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर को बनाई थी। 

सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नेगेटिव रोल में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। मालूम हो कि शाहरुख खान पिछले करीब दो साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। साल 2018 में उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई थी जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।