लाइव टीवी

[Photos] इन पांच अंगों की सर्जरी करवा चुकी हैं राखी सावंत, करना चाहती हैं अपनी ब्रेस्ट को दान

Updated Nov 25, 2020 | 09:54 IST

Rakhi Sawant Birthday: राखी सावंत अपने बोल्ड और कई बार बेतुके बयानों के कारण सुर्खियां बंटोरती हैं। राखी ने अपने लुक पर काफी प्रयोग किए है। सुंदर दिखने के लिए राखी ने सर्जरी का सहारा लिया था।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत का आज बर्थडे है।
  • राखी सावंत ने विवादों के कारण चर्चा में रहती हैं।
  • राखी सावंत ने अपने शरीर पर कई सर्जरी कराई है।

मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, आइटम डांसर और बिग बॉस कंटेस्टेंट राखी सावंत 25 नवंबर को अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं। राखी सावंत और विवादों का चोली दामन का साथ। विवादों से ज्यादा राखी सावंत अपने बोल्ड और कई बार बेतुके बयानों के कारण सुर्खियां बंटोरती हैं।

राखी का असली नाम नीरू भेड़ा है। राखी सावंत ने इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वह उस परिवार से ताल्लुक रखती हैं जहां महिलाओं को किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाती है। महिलाएं घर की छत या बालकनी में खड़ी भी नहीं हो सकती हैं। 

राखी सावंत ने कहा था कि उन्होंने मात्र 11 साल की उम्र में अनिल और टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था।  इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपए मिलते थे।

करवाया है ब्रेस्ट इंप्लांट 
राखी सावंत अपने बयानों के अलावा अपने लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत ने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई हैं। राखी सावंत के होंठ पहले काफी पतले थे। होंठ को थोड़ा मोटा बनाने के लिए राखी ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया।

राखी सावंत इसके अलावा ब्रेस्ट इंप्लांट करवा चुकी हैं। इसके अलावा राखी ने लिपोसक्शन भी करवाया है। इसके तहत हाथ, बेली और थाई पर फैट को कम करवाया था। इसके अलावा राखी ने रिन्होप्लॉस्टी करवाकर अपनी नाक का आकार बदलवाया था।  

ब्रेस्ट को करना चाहती हैं दान
राखी सावंत ने कहा था कि वे बॉलीवुड के दूसरे लोगों से प्रेरित होकर अपने शरीर के एक अंग को दान करना चाहेंगी। राखी के मुताबिक, उनके पास सिर्फ उनके ब्रेस्ट ही दान करने लायक हैं। इस कारण वे इन्हें दान करना चाहती हैं।

राखी कई बड़ी हस्तियों पर भी कमेंट कर चुकी हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद राखी सावंत ने वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत ने सपने में आकर कहा था कि उनकी कोख से मेरा पुनर्जन्म होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।