लाइव टीवी

Asha Negi Topless Photo: एक्ट्रेस आशा नेगी ने शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, लिखा- बाद में कर सकती हूं डिलीट

Updated Nov 25, 2020 | 10:15 IST

एक्ट्रेस आशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Asha Negi
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस आशा नेगी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो।
  • आशा नेगी ने फोटो शेयर कर लिखा- बाद में कर सकती हूं डिलीट।
  • मालूम हो कि आशा नेगी ने हाल ही में फिल्म लूडो से बॉलीवुड में कदम रखा है।

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस और हाल ही में फिल्म लूडो से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आशा इन दिनों अपने दोस्तों संग हिमाचल प्रदेश में घूम रही हैं और लगातार यहां की खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं। इन सबके बीच उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुई हैं। 

आशा अपने क्यूट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उनकी हालिया फोटो इससे बिलकुल अलग है। उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो टॉपलेस हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट यह मिरर सेल्फी में वो टॉवल ओढे हुए हैं। इस फोटो को शेयर कर आशा ने लिखा कि वो बाद में इस तस्वीर को डिलीट कर सकती हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया सेलेब्स व उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो लगातार इसपर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। 

आशा नेगी की इस फोटो पर एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने कमेंट कर लिखा, 'हॉटनेस' तो वहीं राघव जुयल ने लिखा, 'पीठ से तो सारी ठंड घुसती है चलो जल्दी से चुस्ती पहनो।' फोटो पर कमेंट कर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने लिखा, 'लव'। तो वहीं आशा के फैंस का कहना है कि उन्हें यह तस्वीर डिलीट करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह बहुत खूबसूरत है। 

बता दें कि आशा नेगी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जिसमें सपनों से भरे नैना, बड़े अच्छे लगते हैं, पवित्र रिश्ता, शुभ विवाह, पुनर्विवाह, सपने सुहाने लड़कपन के, कुबूल है, एक मुट्ठी आसमान, कुमकुम भाग्य और कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां शामिल है। इसके अलावा वो रिएलिटी शो बिग बॉस 6 व नच बलिए 6 में नजर आ चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशा नेगी हाल ही में रिलीज हुई अनुराग बसु की मल्टी स्टारर फिल्म लूडो में नजर आई हैं। फिल्म में उनके अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं। यह आशा की डेब्यू फिल्म है जिसमें उनके काम को पसंद किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।