लाइव टीवी

राखी सांवत ने 16 साल की उम्र में करवाई थी ब्रेस्ट सर्जरी, बताया- भयानक था अनुभव

Updated Mar 28, 2022 | 14:40 IST

Rakhi Sawant Breast Surgery: एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में अपनी जिंदगी का सबसे डरावना फिजिकल अनुभव शेयर किया। राखी ने एक चिट-चैट सेशन में बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी। उन्होंने कहा कि ब्रेस्ट सर्जरी के बाद वह कूल से हॉट गर्ल बन गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Rakhi Sawant on Her Breast Surgery Experience
मुख्य बातें
  • राखी सावंत के ब्रेस्ट सर्जरी का अनुभव रहा डरावना 
  • ब्रेस्ट सर्जरी के ऑपेशन के बाद कूल से हॉट गर्ल बन गई राखी सावंत
  • बॉलीवुड में एंट्री के लिए खुदको अनफिट समझती थीं राखी सावंत

Rakhi Sawant Breast Surgery: बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने भले ही इंडस्ट्री में कोई हिट फिल्म या सॉन्ग ना दिया हो। लेकिन लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े सेलिब्रेटी से कम नहीं है। किसी प्रोजेक्ट्स में बिजी ना होकर भी लोगों के बीच लाइमलाइट में कैसे बने रहना है, ये राखी सावंत अच्छी तरह जानती हैं और इसके लिए राखी कुछ न कुछ तरकीब ढूंढ ही लेती हैं। राखी कभी अपने लुक्स तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत का कंगना रनौत को करारा जबाब, बोलीं- 'भाई में दम है, बहन में नहीं.. '

कुछ समय पहले राखी सावंत के अपनी जिंदगी के सबसे डरावने एक्सपीरियंस को शेयर किया और इसे लेकर वो एक बार फिर चर्चा में आ गई थीं। राखी ने बताया कि 15-16 साल की उम्र में उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी।

बॉलीवुड एंट्री के लिए कराई ब्रेस्ट सर्जरी

16 की उम्र में सर्जरी

राखी ने हमेशा ही अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी पर खुलकर बात की है और इसे बताने में उन्होंने कभी भी शर्म महसूस नहीं की। हाल ही में राखी जब बिग बॉस सीजन 16 में थीं, तो उन्होंने इस बात का रिवील किया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान राखी ने कहा कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री की तो कॉस्मेटिक सर्जरी का काफी ट्रेंड था। हालांकि उनके लिए ब्रेस्ट सर्जरी कराना काफी डरावना रहा। राखी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'क्योंकि मैं बच्ची थी और मेरी उम्र 15-16 साल के करीब थी। ये मेरे लिए बहुत खतरनाक था। लेकिन फिर भी मैंने ये इसलिए कराई क्योंकि मैं बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थी।'

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने मीका सिंह को दिया Kiss, सलमान खान को बोलीं- 'मैं इनकी अगली बर्थडे पार्टी में जाना चाहती हूं'

कूल से हॉट बन गई राखी सावंत

राखी सावंत ने बताया कि उन्हें किसी ने कहा था कि बॉलीवुड में एंट्री के लिए चेहरे से लेकर बॉडी सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट होना चाहिए। मैं उस समय अधूरी थी। इसलिए ब्रेस्ट सर्जरी की ऑपरेशन कराई। मैं ऑपरेशन थिएटर में लेट गई और कूल से हॉट गर्ल बन गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।