लाइव टीवी

क्या अप्रैल में होने जा रही है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, आंटी रीमा जैन ने किया ये बड़ा इशारा

Updated Mar 28, 2022 | 14:43 IST

Reema Jain on Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Marriage: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई खबरें सामने आई है। अब रणबीर कपूर की आंटी ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। जानिए क्या कहा रीमा जैन ने...

Loading ...
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt, Reema Jain
मुख्य बातें
  • मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल में शादी करेंगे।
  • रणबीर कपूर की आंटी रीमा जैन ने अब इन खबरों पर रिएक्ट किया है।
  • रीमा जैन ने कहा है कि उन्हें फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Reema Jain on Ranbir Kapoor- Alia Bhatt marriage: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फैंस पिछले कई साल से इंतजार कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये पॉपुलर कपल इस साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी चल रही है। अब रणबीर कपूर की आंटी रीमा जैन ने इन सभी अफवाहों पर अपनी सफाई दी है।

पिंकविला से बातचीत में रीमा जैन ने कहा, 'मुझे अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं पता। वह दोनों शादी करेंगे लेकिन, कब ये मुझे नहीं पता। ये वह दोनों ही तय करेंगे और अचानक आपको सभी चीज मालूम हो जाएगी।' रीमा जैन से जब पूछा गया कि क्या दोनों अप्रैल में सात फेरे लेंगे? इस पर उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है। हम लोगों ने कुछ तैयारी ही नहीं की है तो कैसे इतनी जल्दी होगी। अगर ये सच हुआ तो ये मेरे लिए भी बेहद शॉकिंग होगा।' आपको बता दें कि कपल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है। 

Also Read: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तैयारियां शुरू, अप्रैल में इस खूबसूरत जगह पर होंगी रस्में!

वायरल हुई थी फोटो
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक साड़ी कॉउचर फर्म के डिजाइनर के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इसने फैंस के बीच अटकलों को हवा दे दी है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की प्लानिंग करनी शुरू कर दी है। साड़ियों की डिजाइनर बीना कन्नन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। ये फोटो देखकर फैंस सोचने लगे कि क्या आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है।

ब्रह्मास्त्र में साथ करेंगे काम
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला पार्ट चार सितंबर 2022 को रिलीज होगा। फिल्म में रणबीर शिवा और आलिया भट्ट ईशा का किरदार निभा रही हैं। 

रणबीर कपूर इसके अलावा फिल्म शमशेरा और श्रद्धा कपूर के साथ एनिमल फिल्म में नजर आएंगे। वहीं, आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी और नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल वेब सीरीज में नजर आएंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।