लाइव टीवी

राज कुंद्रा ने बांधे राखी सावंत की तारीफ के पुल, शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी का वीडियो आया सामने

Updated Feb 04, 2022 | 07:13 IST

बिग बॉस 15 के बाद राखी सावंत हाल ही में शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। इस पार्टी से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो राज कुंद्रा को अपना भाई कह रही हैं तो वहीं राज भी जमकर राखी की तारीफ कर रहे हैं।

Loading ...
Rakhi Sawant and Raj Kundra
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी से सामने आया राखी सावंत और राज कुंद्रा का वीडियो।
  • राखी सावंत ने राज कुंद्रा को कहा 'भाई'।
  • राज कुंद्रा ने बांधे राखी सावंत की तारीफों के पुल।

बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में नजर आईं राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं और इस दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से भी मिलीं। इस दौरान राखी ने उनके साथ एक वीडियो रिकॉर्ड की। इस वीडियो में राखी ने राज को अपना भाई बताया तो वहीं राज ने भी राखी की तारीफ की। 

राखी ने शेयर किया वीडियो

राखी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें वो राज कुंद्रा को कहती हैं, 'राज जी मेरे भाई.. राज कुंद्रा जी मेरे ब्रदर..' तभी राज कहते हैं, 'बॉलीवुड में केवल एक यही हैं जो रियल इंसान हैं। मैं इनसे प्यार करता हूं। ये सही के साथ खड़ी रहीं। थैंक्यू सो मच।' इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, 'राज कुंद्रा भाई तुम रॉकस्टार हो। तुम बेस्ट हसबैंड हो, बेस्ट फादर हो और अच्छे इंसान हो।'

राखी ने किया था सपोर्ट

मालूम हो कि जब पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था तब राखी ने उन्हें सपोर्ट किया था। मीडिया से बात करते हुए राखी ने उन सभी लोगों को लताड़ लगाई थी जो रिपोर्ट्स के आधार पर राज को जज कर रहे थे। राखी ने कहा था, 'मुझे राज कुंद्रा जी के लिए बहुत बुरा लगता है। लेकिन समय हमेशा आपका साथ नहीं होता। प्लीज राज कुंद्रा को जज ना करें। मैं शिल्पा शेट्टी के साथ खड़ी हूं। प्लीज आप जाएं और अपना रिएलिटी शो जज करें।' वहीं शिल्पा शेट्टी की प्राइवेसी में दखल करने वाले लोगों के बारे में राखी ने कहा था, 'अरे शर्म करो। उनको शांति से जीने दो।'

जब दो महीने जेल में थे राज कुंद्रा

बता दें कि पिछले साल सितंबर महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पोर्नोग्राफी केस मामले के बीच कई अदाकाराओं ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इन अदाकारा में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।