लाइव टीवी

VIDEO: राखी सावंत के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट, बोलीं- 'अभी एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरे ब्लाउज का हाल'

Updated Mar 27, 2021 | 16:45 IST

राखी सावंत शूटिंग के बीच अचानक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। ब्लाउज की डोर पीछे से टूटने को लेकर एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राखी सावंत हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार
मुख्य बातें
  • शूटिंग के बीच टूटी राखी सावंत के ब्लाउज की डोर
  • ऊप्स मोमेंट का शिकार होने को लेकर वीडियो में कही अपने मन की बात
  • बोलीं- 'एक झटका भी नहीं मारा था और ब्लाउज की डोल टूट गई'

मुंबई: बिग बॉस 14 में सभी का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत को कुछ दिनों पहले एक होली विशेष कार्यक्रम के लिए परफॉरमेंस शूट से ठीक पहले ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं और उनके ब्लाउज की डोर टूट गई। एक वीडियो में, अभिनेत्री कॉस्ट्यूम टीम से नाखुश नजर आईं और शिकायत करते हुए कहा कि वह काम शूरू ही करने वाली थीं कि उसके ब्लाउज की 'डोर' टूट गई।

वह ये भी कहती हैं कि लोग केवल कलाकार को दोष देना जानते हैं। राखी कहती हैं, 'अभी एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरे ब्लाउज के साथ क्या हुआ? ये देखो कैसी डोरी बनाई है। अभी सेफ्टी पिन से काम चलाना पड़ेगा। मैं डांस कैसे करूं? सेफ्टी पिन पे। मैं क्या करूं? मैं कलाकार हूं ना? आपको ध्यान रखना चाहिए ना। फिर लोग कहते हैं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी, विवाद खड़े करते हैं। मेरी यूनिट वहां इंतजार कर रही है।'

बिग बॉस के बाद, राखी अपनी मां की देखभाल में व्यस्त थीं, जो कि उनके कैंसर के इलाज के हिस्से के रूप में कीमोथेरेपी भी करा रही हैं। संभावना सेठ और कश्मीरा शाह सहित इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने राखी से बात करके उनके प्रति सहानुभूति जताई है, जबकि सलमान खान ने उन्हें आर्थिक मदद की पेशकश की है।

बिग बॉस 14 में, अभिनेत्री ने रहस्यमय पति रितेश के साथ शादी के लिए सुर्खियां बटोरी थीं, रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला के साथ छेड़खानी और साथी प्रतियोगियों के साथ उनके झगड़े को लेकर राखी बिग बॉस के दौरान खूब चर्चा में रही थीं। वह सीजन की सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक रहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।