लाइव टीवी

Bollywood Actress Surgery: सर्जरी करवाकर इन अभिनेत्रियों ने बिगाड़ ली शक्ल, देखें कैसी दिखती हैं अब

Updated Mar 25, 2022 | 09:27 IST

Bollywood Actress Plastic surgery: अक्सर अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती बढ़वाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं। प्लास्टिक सर्जरी ने कुछ अभिनेत्रियों की काया पलट कर दी, तो कुछ अभिनेत्रियों के लिए प्लास्टिक सर्जरी किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है।

Loading ...
आयशा टाकिया और कोएना मित्रा की सर्जरी
मुख्य बातें
  • कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद बिगड़ गई कई बॉलीवुड एक्ट्रेस की शक्ल
  • खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा
  • लिपोसक्शन, ब्रेस्ट इंप्लांट, जॉ लाइन जैसी कई सर्जरी करा चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Bollywood Famous Actress surgery: बॉलीवुड की चमक में आज हर कोई चमक रहा है और यह बात किसी से नहीं छिपी की अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं किया। अपनी अदाओं ने दीवाना करने वाली एक्ट्रेसेस दरअसल अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए डॉक्टर्स की मदद ले रही है। किसी ने होंठो की शेप में उभार लाने के लिए तो, किसी ने नाक की शेप को ठीक करवाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

वो बात अलग है कि किसी के लिए ये सर्जरी आफत बन गई तो किसी के चेहरे को बेहद खूबसूरत बना गई। अनुष्का शर्मा ऐसी अभिनेत्री रही जिन्होंने फिल्म पीके से पहले कॉस्मेटिक सर्जरी द्वारा अपने होंठ की सर्जरी करवाई थी और कुछ समय बाद इसका बुरा असर दिखने लगा लेकिन गनीमत रही की उनके फिल्मी करियर पर इसका खास असर नहीं पड़ा।

Also Read: Mia Khalifa ने ब्रेस्ट सर्जरी के ल‍िए फूंक डाले इतने रुपये, सुंदरता निखारने की चाहत में उठाया कदम

वहीं आइटम गर्ल राखी सावंत की बात की जाए तो उन्होंने कई तरह की सर्जरी करवाई है। लिपोसक्शन, ब्रेस्ट इंप्लांट, जॉ लाइन नतीजा यह रहा की अब रखी की खूबसूरती में जमीन आसमान का फर्क है।

1) कोएना मित्रा



अपने लुक्स के साथ छेड़छाड़ करने का ये एक्सपेरिमेंट कोएना को भरी पड़ गया। एक वक्त था जब कोएना के पास कई फिल्मों और आइटम नंबर्स के ऑफर थे, लेकिन तभी कोएना ने अपनी नाक की शेप चेंज करवाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया। लेकिन कोएना की ये सर्जरी कामयाब नहीं हुई। उनके चेहरे की हड्डियां धीरे-धीरे सूजने लगीं थी, जिसके बाद डॉक्टर्स ने भी हाथ खड़े कर दिए थे। सर्जरी के बाद कोएना को पहचानना भी मुश्किल हो गया। फिल्ममेकर्स कोएना को अपनी फिल्मों में काम देने से कतराने लगे। बिगड़ी सूरत की वजह से कोएना लम्बे वक्त तक सुर्खियों में छाई रहीं। हाल ही में कोएना बिग बॉस 13 में नज़र आई थीं।

2) सोफिया हयात



वहीं सर्जरी के मामले में दूसरे नंबर पर मॉडल कम एक्ट्रेस सोफिया हयात बिग बॉस सीज़न 7 में कंटेस्टेंट नज़र आई थीं। अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियों में छाए रहनी वाली सोफिया ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। लेकिन उनकी सर्जरी भी धीरे-धीरे खराब होने लगी और उनके होंठ भद्दे और मोटे दिखने लगे। जिसका बुरा प्रभाव उनके फिल्मी करियर पर पड़ा।

3) आएशा टाकिया



आएशा टाकिया को आपने सलमान की फिल्म वांटेड में देखा है। आएशा भी खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में अपने अच्छे खासे चेहरे के साथ खिलवाड़ कर बैठी।आएशा ने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी करवा ली थी। लेकिन इन सर्जरीज़ के बाद आएशा सुंदर दिखने की बजाए बेहद अलग दिखने लगी हैं। कोई भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएगा। आएशा का पूरा चेहरा बहुत हद तक फेक लगने लगा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।