लाइव टीवी

RRR Movie Review & Ratings: मास्टरपीस है राजामौली की RRR, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने स्क्रीन पर लगाई आग

Updated Mar 25, 2022 | 10:25 IST
Critic Rating:

RRR Movie Review and Rating in Hindi: बाहुबली और बाहुबली 2 के निर्देशक एस एस राजमौली की नई फिल्म RRR रिलीज हो चुकी है और सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। इसकी कहानी राजामौली के पिता के विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। 

Loading ...
RRR Movie Review & Ratings
मुख्य बातें
  • एस एस राजमौली की नई फिल्म RRR रिलीज हो चुकी है और सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है।
  • फिल्म पूरी दुनिया मे करीब 10 हजार स्क्रीन्स का आंकड़ा छूती दिख रही है।
  • फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं।

RRR Movie Review and Rating in Hindi: बाहुबली और बाहुबली 2 के निर्देशक एस एस राजमौली की नई फिल्म RRR रिलीज हो चुकी है और सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। फिल्म पूरी दुनिया मे करीब 10 हजार स्क्रीन्स का आंकड़ा छूती दिख रही है। फिल्म का पहले दिन का भारत में कलेक्शन अगर 121 करोड़ के ऊपर गया तो ये फिल्म राजामौली की ही पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ का कलेक्शन पीछे छोड़ देगी। पहले दिन कलेक्शन 100 करोड़ रुपये के आसपास रहने की उम्मीद जताई भी जा रही है। लंबे समय बाद कोई ऐसी फिल्म आई है जिसको लेकर पूरे देश में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। 

आंध्र प्रदेश के कई सिनेमाघरों ने 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज़ से पहले ही सुरक्षा के सारे इंतजाम पुख्ता कर लिए हैं। आंध्र-प्रदेश के श्रीकाकुलम के थिएटर में कंटीले तारों और कीलों से ओपन एरिया को ऐसे बंद किया गया है ताकि लोग फिल्म स्क्रीन के करीब तक न पहुंच सकें। फिल्म ‘आरआरआर’ हिंदी के साथ- साथ तमिल, तेलुगु और मलयायम में रिलीज हो रही है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। इसकी कहानी राजामौली के पिता के विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। 

Also Read: RRR ने एडवांस बुकिंग में ‘पुष्पा’ को पीछे छोड़ा, डिजिटल और सैटेलाइट से ही कमा लिए इतने करोड़

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी की बात करें तो यह 1920 में सेट की गई है। उस दशक में आजादी से पूर्व भारत के आदिलाबाद जिले में मल्ली को उसकी प्यारी आवाज के लिए अंग्रेजों द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। भीम (जूनियर एनटीआर) को उसे वापस लाने का काम सौंपा जाता है जबकि राम (राम चरण) को उसे पकड़ने का काम मिलता है। दोनों के बीच जबरदस्त शह और मात का खेल है। इसी खेल के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन किया गया है। इस फिल्म में दोस्ती, प्रेम, धोखा, छल सब दिखाया गया है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिय भट्ट भी अपने छोटे किरदारों में हैं लेकिन उनका अभिनय और प्रभाव जबरदस्त है।

कैसी है फिल्म

आज के समय में हम इसे बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर कहेंगे लेकिन भविष्य में ये एक क्लासिक फिल्म साबित होगी। जूनियर एनटीआर और रामचरण ने 'आरआरआर' में करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। 'आरआरआर' में अजय देवगन एक सरप्राइज पैकेज मालूम पड़ते हैं। जूनियर एनटीआर आरआरआर की जान हैं तो वहीं रामचरण ने शानदार काम किया। दोनों ने पर्दे पर आग लगा दी है। दोनों सितारों का एक्शन जबरदस्त है। फिल्म की शूटिंग लोकेशन और सेट भी दिल जीतने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।