लाइव टीवी

Raksha Bandhan Box office Collection: सातवें दिन इतनी सी हुई 'रक्षा बंधन' की कमाई, फ्लॉप की हैट्रिक लगाने जा रहे अक्षय कुमार

Updated Aug 18, 2022 | 06:45 IST

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7: सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है। आलम ये है कि दर्शकों ने इस फिल्म को पूरी तरह नकार दिया है।

Loading ...
Raksha Bandhan Box office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है।
  • 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है।
  • अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के शोज को कैंसिल करना पड़ रहा है। 

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7: सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है। अक्षय कुमार और इस फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों के ट्वीट के बाद जो बवाल हुआ, उसका गुस्सा इस फिल्म पर निकला। नतीजा ये रहा कि फिल्म सात दिन में 50 करोड़ रुपये नहीं कमा पाई और फ्लॉप होने जा रही है। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को सिनेमाघरों में दर्शक तक नहीं मिल रहे हैं, ऐसे में शोज को कैंसिल करना पड़ रहा है। 

इस फिल्म को रक्षा बंधन की छुट्टी का फायदा भी नहीं मिला। वीकेंड पर फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं हो सकी। खुद अक्षय कुमार के लिए इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक है और इस फिल्म के प्रदर्शन से उनके भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। इस फिल्म के फ्लॉप होने पर उनके नाम फ्लॉप की हैट्रिक दर्ज हो जाएगी। 

Raksha Bandhan Movie review: रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप हुई है। अब तीसरी फिल्म 'रक्षा बंधन' भी फ्लॉप होने की तरफ बढ़ रही है। इस समय अक्षय कुमार के लिए आत्म चिंतन का समय है कि ऐसा उनके साथ क्यों हो रहा है। अक्षय कुमार को इसकी वजह तलाशनी होगी। 

70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये ही रह गई। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए के का कलेक्शन किया और चौथे दिन 'रक्षा बंधन' की कमाई 7.05 करोड़ हुई है। इस फिल्म की पांचवे दिन की कमाई 6.31 करोड़, छठवें दिन की कमाई 4 करोड़ रही है। वहीं सातवें दिन फिल्म की कमाई बेहद कम रही। इस फिल्म की कुल कमाई अभी तक 40 करोड़ ही हो पाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।