लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 7: 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में गिरावट जारी, हफ्ते भर में केवल इतना हुआ कलेक्शन

Updated Aug 18, 2022 | 07:19 IST

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई में गिरावट जारी है। जानें अब तक का फिल्म का कुल कलेक्शन।

Loading ...
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई में गिरावट जारी है।
  • जानें सातवें दिन कितनी रही आमिर खान की फिल्म की कमाई।
  • फिल्म ने रिलीज के हफ्ते भर में बहुत कम कलेक्शन किया है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई उम्मीद से काफी कम रही है जिसकी वजह देशभर में इसके खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन हैं। रिलीज के शुरुआती हफ्ते में फिल्म की कमाई काफी कम रही है।

Also Read: रिलीज के छठे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, केवल इतनी सी हुई कमाई

सातवें दिन इतनी सी हुई फिल्म की कमाई

'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और सातवें दिन फिल्म की कमाई में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 2 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 50.3 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले मंगलवार को यानी रिलीज के छठे दिन फिल्म ने 2.47 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 11.7 करोड़ रुपये था। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रुपये हुई थी। इसके बाद शनिवार और रविवाद को फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला था और 9 करोड़ रुपये व रविवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपये कमाए थे।

शो हो रहे कैंसिल

मालूम हो कि फिल्म रिलीज से पहले ही आमिर खान के पुराने बयानों को लेकर इसका विरोध शुरू हो गया था और इसे बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी थी, जिसका नुकसान बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से हो रही है। हालांकि उसका प्रदर्शन भी निराशाजनक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक्जीबिटर्स ऑडियंस ना मिलने की वजह से परेशान हैं और इसी वजह से लाल सिंह चड्ढा के मॉर्निंग शोज कैंसिल किए जा रहे हैं। फिल्म के 30 प्रतिशत शोज रद्द कर दिए गए हैं।

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

इस फिल्म की हिंदी रीमेक है 'लाल सिंह चड्ढा'

फिल्म के बारे में बात करें तो यह टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जो सा 1994 में रिलीज हुई थी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी है। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह भी है जो आमिर खान की मां के रोल में हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी व दमदार एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।