लाइव टीवी

Box Office Collection: आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से टकराएगी अक्षय की 'रक्षा बंधन', जानें कैसी रहेगी पहले दिन कमाई

Updated Aug 10, 2022 | 07:40 IST

Raksha Bandhan Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर लाल सिंह चड्ढा से होने वाली है।

Loading ...
Raksha Bandhan Movie Box Office Collection Prediction Day 1
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
  • बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर लाल सिंह चड्ढा से होने वाली है।
  • आइये जानते हैं पहले दिन कैसी रही इस फिल्म की कमाई।

Raksha Bandhan Movie Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर लाल सिंह चड्ढा से होने वाली है। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म को लाल सिंह चड्ढा ने पटखनी दे दी है। 

रक्षा बंधन की छुट्टी के दिन बॉक्स ऑफिस महाक्लैश होने जा रहा है। अक्षय और आमिर खान एक दूसरे के सामने होंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों सितारों में कौन किस पर भारी पड़ेगा। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है और बायकॉट की मांग की जा रही है। ऐसे में इससे ज्यादा बड़ी ओपनिंग की उम्मीद नहीं की जा सकती है।  

फिल्म की ओपनिंग को लेकर ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल ने टाइम्स नाउ नवभारत को बताया कि उनके हिसाब से रक्षा बंधन पहले दिन 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। रक्षा बंधन को भारत में तकरीबन 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं जबकि अक्षय की बहनों का किरदार सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं।

Also Read: रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार को बांधी राखी, रियलिटी शो के मंच पर पहली मुलाकात का बताया किस्सा

जानकारी के अनुसार लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग ये 1.90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म 'रक्षा बंधन' का कारोबार 1.45 करोड़ रुपये का हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।