लाइव टीवी

Ralia Wedding: रणबीर कपूर से आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का स्पेशल कनेक्शन, जानिए क्या है खास

Updated Apr 15, 2022 | 12:52 IST

Alia Bhatt’s Mangalsutra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को मुंबई में शादी की थी। इस दौरान उनके वेडिंग लुक्स पर बारीकी से फैंस की नजर बनी हुई थी। यहां जानिए मंगलसूत्र सहित आलिया भट्ट के वेडिंग लुक की खास बातें।

Loading ...
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
मुख्य बातें
  • लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने की शादी।
  • घर में अपनी फेवरिट जगह बालकनी में बॉलीवुड एक्टर्स ने लिए फेरे।
  • तस्वीरों में दिखा आलिया भट्ट का मंगलसूत्र है खास, जानिए क्यों

Alia Bhatt ki Shaadi: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पति-पत्नी बन गए हैं। उन्होंने 14 अप्रैल को परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। फैंस उनके वेडिंग आउटफिट से लेकर मेकअप और ज्वैलरी तक सब कुछ डिटेल से नोटिस कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया के मंगलसूत्र में ब्लैक बीड्स और एक सोने की चेन थी। इसमें एक अनंत चिन्ह के साथ एक टियर हीरा लटकन भी है। रणबीर को इन्फिनिटी साइन और 8 नंबर से लगाव है और इसका इससे भी गहरा संबंध है। ऐसा लगता है कि आलिया ने इसे रणबीर को ध्यान में रखकर डिजाइन कराया है।

दूल्हा-दुल्हन ने सब्यसाची के आउटफिट पहने हुए थे। सयासाची के इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, 'आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सब्यसाची दूल्हा और दुल्हन। शादी समारोह के लिए आलिया भट्ट हाथ से रंगी हुई हाथीदांत की ऑर्गेना साड़ी पहनी है, जिस पर महीन काम हुआ है। इसके अलावा एक कढ़ाईदार हाथ से बुने हुए घूंघट को भी शामिल किया गया है। सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी के साथ जोड़ा गया जिसमें बिना डायमंड कट और हाथ से बंधे मोती हैं।

रणबीर कपूर ने सब्यसाची के बिना डायमंड कट के बटन के साथ एक कढ़ाई वाली रेशम की शेरवानी पहनी है, एक रेशम का अंग सफा और जरी मरोरी कढ़ाई के साथ शॉल। सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी की किलांगी में बिना डायमंड कट, पन्ना और मोती और एक खूबसूरत हार शामिल है।'

Also Read: आलीशान बंगले की मालकिन हैं किराए के घर में रहने वाली मंदिरा बेदी, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

इस बीच, शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

उनके कैप्शन में लिखा था, 'आज, अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में, घर पर ... हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार कर रहे हैं... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन की खुशी से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।