लाइव टीवी

रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें देख खुद को रोक नहीं पाईं एक्स- गर्लफ्रेंड्स दीपिका- कैटरीना, आलिया भट्ट के पोस्ट पर किया ये कमेंट

Updated Apr 15, 2022 | 12:36 IST

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी कर ली। इसके बाद फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स ने दोनों को बधाई दी। वहीं रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने भी उन्हें बधाई दी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को की बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी।
  • आलिया- रणबीर की शादी की तस्वीरों पर दीपिका पादुकोण- कैटरीना कैफ ने किया कमेंट।
  • मालूम हो कि दीपिका पादुकोण- कैटरीना कैफ रणबीर कपूर की एक्स- गर्लफ्रेंड्स हैं।

Katrina Kaif and Deepika Padukone Reaction on Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Photos: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में शादी कर ली। उनके शादी करने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के तुरंत बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स ने उन्हें नई जिंदगी के लिए बधाई देना शुरू कर दिया। 

रणबीर की एक्स- गर्लफ्रेंड्स ने किया कमेंट

आलिया और रणबीर को बधाई देने वालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। आलिया ने शादी के बाद तस्वीरें शेयर कीं उसपर कमेंट करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा, 'तुम दोनों को बधाई। खूब सारा प्यार और खुशी'। इतना ही नहीं कैटरीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाकर भी दोनों को विश किया।  वहीं दीपिका पादुकोण ने भी दोनों को बधाई देते हुए कमेंट किया और लिखा, 'तुम दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और खुशियों के लिए शुभकामनाएं।'

ये भी देखें: आलिया और रणबीर की शादी समारोह के अंदर की तस्वीरें, देखें शानदार शादी की झलक

दीपिका- कैटरीना संग रहा है रिश्ता

मालूम हो कि दीपिका और रणबीर ने साल 2007 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद साल 2008 में फिल्म बचना-ऐ- हसीनो के सेट पर उनकी बॉन्डिंग और गहरी हो गई। हालांकि दोनों का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया। खबरों के मुताबिक रणबीर दीपिका का धोखा दे रहे थे और कैटरीना कैफ को भी डेट कर रह थे। दीपिका ने कुछ साल बाद खुलासा किया कि वो रिलेशनशिप खत्म होने के बाद डिप्रेशन में भी रह चुकी हैं। बाद में रणबीर का नाम कैटरीना के साथ जुड़ा हालांकि उनका रिश्ता भी लंबा नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग हो गए।

पांच साल से कर रहे थे डेट

बता दें कि रणबीर और आलिया पिछले करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। हालांकि आलिया ने बताया था कि वो काफी छोटी थीं तभी से रणबीर को पसंद करती थीं और रणबीर पर उनका क्रश था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।