लाइव टीवी

Brahmastra World Wide Collection : रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, जानिए तीसरे दिन हुई कितने करोड़ की कमाई

Updated Sep 11, 2022 | 22:13 IST

Ranbir Alia Brahmastra : बॉक्स ऑफिस पर रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पिछले दो दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranbir Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रणबीर आलिया की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंक
  • फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं
  • रणबीर और आलिया की फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई

Ranbir Alia Brahmastra : रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की धमाकेदार कमाई जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने वर्ल्ड वाइड दूसरे दिन 85 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसका मतलब है फिल्म ने दो दिन में कुल 160 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म अगले हफ्ते तक 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। ब्रह्मास्त्र हिंदी के साथ- साथ तमिल वर्जन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

ब्रह्मास्त्र के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ग्राफिक के साथ एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में जानकारी दी गई है। शनिवार को फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

फिल्म ने की दो दिन में 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई

फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तेलुगू वर्जन नागार्जुन की वजह से अच्छा परफॉर्म कर रहा है। इस फिल्म को एसएस राजामौली ने भी प्रमोट किया था। 

साउथ में भी फिल्म को मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पॉन्स

ये भी पढ़ें - ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद धर्मा प्रोडक्शन के बाहर दिखीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने ऑफिस के बाहर क्यों मांगी पैपराजी से माफी?

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा ट्राइलॉजी है। फिल्म में रणबीर, आलिया और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आए। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।