लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show : फैंस को नहीं पसंद आई कपिल शर्मा की कॉमेडी, बोले- कृष्णा को वापस लाओ

Updated Sep 11, 2022 | 21:25 IST

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो का आगाज हो चुका है। द कपिल शर्मा शो प्रीमियर में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह नजर आए थे। सोशल मीडिया पर कपिल के इस नए सीजन को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
The Kapil Sharma Show
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो शुरू हो चुका है
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कपिल के शो को बताया बकवास
  • आज के एपिसोड में तमन्ना भाटिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगी

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का आगाज हो चुका है। कल यानी शनिवार को कपिल के नए शो का प्रीमियर हुआ है। शो में पुराने लोगों के साथ नए चेहरे भी नजर आए। आज दूसरे एपिसोड में तमन्ना भाटिया अपनी फिल्म बबली बाउंसर को प्रमोट करने पहुंची हैं। फिल्म में तमन्ना लेडी बाउंसर के रोल में नजर आ रही हैं। बबली बाउंसर की टीम कपिल के शो पर जमकर मस्ती करते नजर आएगी।

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर दूसरे एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में कपिल तमन्ना के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल एक्ट्रेस से पूछते हैं कि आपको अपने पति में क्या गुण चाहिए। इसके जवाब में तमन्ना कहती हैं उसने पिंक शर्ट नहीं पहनी हो। प्रोमो में शो के अन्य कलाकार भी दिखाई दिए।

कपिल ने शेयर किया दूसरे एपिसोड का प्रोमो

दूसरे एपिसोड दर्शकों को कैसा लगता है। इसके लिए  अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। शो के प्रीमियर में अक्षय कुमार पहुंचे थे। अक्षय ने ऑडियंस को कपिल के नए परिवार से मिलवाया था। कपिल और अक्षय की जोड़ी का मतलब है एंटरटेनमेंट का डबल डोज। लेकिन फिर भी शो को लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली। ट्विटर पर यूजर्स को कपिल की कॉमेडी नहीं पसंद आई। कुछ यूजर्स ने शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को वापस लाने की मांग की।

ये भी पढ़ें - करण जौहर ने किया पारस कलनावत का सपोर्ट, अनुपमा छोड़ झलक दिखला जा 10 शो करना बताया सही फैसला

एक यूजर ने लिखा, मैंने कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड देखा। शो में जुड़े नए लोगों को देखकर काफी निराशा हुई।

दूसरे यूजर ने लिखा, मैं कपिल शर्मा शो देख रहा हूं। लेकिन मैं सपना को मिस कर रहा हूं।

तीसरे यूजर ने लिखा, मैंने कपिल शर्मा शो का पहला सीजन देखा। ये बहुत बोरिंग है और बिल्कुल हंसी नहीं आई। खराब कास्ट और कंटेंट। समय की बर्बादी। कहां है कृष्णा और सुनील ग्रोवर?? बेकार शो

कपिल के सीजन में कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में नजर आते थे। उनका कैरेक्टर दर्शकों को खूब पसंद था। नए सीजन को लेकर कृष्णा ने कहा था कि वो इस बार कपिल के शो का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा था, एग्रीमेंट की इश्यू की वजह से मैं शो में शामिल नहीं हुआ हूं। ऐसे में क्या मेकर्स कृष्णा अभिषेक को शो में वापस लाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।