लाइव टीवी

शादी की रस्में शुरू होने से पहले ऋषि कपूर को याद करेंगे रणबीर-आलिया, आत्मा की शांति के लिए होगी पूजा

Updated Apr 12, 2022 | 16:36 IST

Puja for Rishi Kapoor before Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से पहले दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को याद किया जाएगा। जानिए इस चर्चित शादी से जुड़ी अहम अपडेट...

Loading ...
Rishi Kapoor, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी से पहले ऋषि कपूर को किया जाएगा याद।
  • ऋषि कपूर के लिए रखी जाएगी खास पूजा।
  • पूजा के बाद ही शुरू होगी शादी की रस्में।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding update: साल 2022 की सबसे चर्चित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने सबसे बड़े दिन से पहले दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खास तरीके से याद करेंगे। कपूर और भट्ट परिवार ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए एक पूजा का आयोजन करने वाले हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले भट्ट और कपूर फैमिली आरके हाउस चेंबूर में ऋषि कपूर की याद में एक खास पूजा रखने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक कपूर परिवार ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए ये पूजा रखेगा। पंडितजी सबसे पहले दिवंगत एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे, इसके बाद ही शादी की सारी रस्में शुरू होगी। गौरतलब है कि ऋषि कपूर की 30 अप्रैल 2022 को दूसरी डेथ एनिवर्सरी है, वह चाहते थे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding) जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाए। 

Also Read: क्या बदल गई आलिया-रणबीर की शादी की डेट और वेन्यू, राहुल भट्‌ट ने बताई वजह

निधन से पहले प्लान कर रहे थे बेटे की शादी
बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई ने बताया कि ऋषि कपूर रणबीर कपूर की शादी की प्लानिंग कर रहे थे। सुभाष घई ने कहा था, 'मुझे आज भी याद है कि जनवरी 2020 में मैं ऋषि कपूरजी से मिलने उनके घर गया था। हम दोनों की कई विषयों पर लंबी बातचीत हुई थी। वह दिसंबर 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लिए काफी बड़े पैमाने पर प्लानिंग कर रहे थे।' डायरेक्टर आगे कहते हैं, 'आलिया और रणबीर की शादी का ऋषि कपूर का सपना जल्द ही पूरा होने जा रहा है।'  

दुल्हन की तरह सजा आरके हाउस 
शादी से पहले कपूर परिवार का पुश्तैनी घर आरके हाउस को दुल्हन की तरह सजा दिया गया। पूरे बंगले में लाइट की लड़िया लगाई गई है। ऋषि कपूर भी चाहते थे कि उनके बेटे की शादी इसी घर पर हो। 

दैनिक भास्कर से बातचीत में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने कहा कि शादी की डेट और वेडिंग वेन्यू में बदलाव किया गया है। राहुल ने कहा कि मीडिया के ड्रोन कैमरे के कारण आम लोगों को परेशानी हो रही है। इस कारण ये फैसला लिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।