लाइव टीवी

करोड़ों में हैं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के कपड़े-गहनों की कीमत, इस वजह से डिजाइनर नहीं लेंगे एक भी रुपए

Updated Apr 12, 2022 | 19:54 IST

Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding outfit cost: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के जोड़े में देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं करोड़ों की कीमत वाले इन आउटफिट्स के लिए दोनों को चुकाने नहीं होंगे एक भी रुपए...

Loading ...
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के आउटफिट उनके घर पहुंच गए हैं।
  • रणबीर और आलिया अपने खास दिन पर मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची के कपड़े पहनेंगे।
  • दोनों डिजाइनर रणबीर-आलिया से एक भी रुपए चार्ज नहीं करेंगे।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding outfit details:. साल 2022 में बी टाउन की सबसे चर्चित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां अंतिम पड़ाव पर है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर सहानी इस ग्रैंड वेडिंग की पहली मेहमान हैं। वहीं, इस शादी में रणबीर और आलिया सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में नजर आएंगे। ताजा अपडेट के मुताबिक इन आउटफिट्स के बदले दोनों डिजाइनर एक रुपए भी चार्ज नहीं करेंगे।  

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर के आउटफिट के लिए मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची कोई पैसे चार्ज नहीं करेंगे। इंडस्ट्री से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों परिवार भी मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची के आउटफिट में नजर आएंगे। इसके लिए भी दोनों डिजाइनर कोई पैसे नहीं लेंगे। दरअसल दोनों का मानना है कि यदि इस हाईप्रोफाइल शादी में उनके द्वारा डिजाइन किए आउटफिट्स पहने गए तो उन्हें काफी पब्लिसिटी मिलेगी। इसके अलावा उनके बिजनेस के भविष्य के लिए भी ये काफी अच्छा होगा।     

Also Read: Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Updates

इतनी है आउटफिट की कीमत 
सूत्रों के अनुसार दोनों डिजाइनर आउटफिट्स के अलावा ज्वेलिरी के लिए भी पैसे नहीं लेंगे। यदि कपड़ों की कीमत की बात करें तो वह चार लाख रुपए से शुरू होकर 15-20 लाख रुपए तक है। वहीं, यदि ज्वेलिरी की कीमत करोड़ों रुपए में होगी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सब्यसाची ने आलिया भट्ट का ब्राइडल लहंगा तैयार किया है। वहीं, मनीष मल्होत्रा ने चुनरी को बनाया है।  आलिया भट्ट के लहंगे का कलर पिंक होगा और डेकोरेशन थीम पेस्टल होगी।   

 


घर पहुंची दूल्हे की शेरवानी 
सब्यसाची मुखर्जी रणबीर कपूर के काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं, मनीष मल्होत्रा के आलिया भट्ट और नीतू कपूर के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं। ऐसे में ये उनकी तरफ से दूल्हा और दुल्हन के लिए तोहफा है।  

रणबीर कपूर की शेरवानी उनके घर पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। इसमें एक कैब में सब्यसाची के लेबल लगे कई बैग्स रखे गए थे। ये कैब रणबीर कपूर के घर की तरफ जा रही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।