लाइव टीवी

Ranbir Kapoor Affairs: आलिया भट्ट से पहले इन एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे हैं रणबीर कपूर, जानें अफेयर की लंबी लिस्ट

Updated Mar 07, 2022 | 21:04 IST

Ranbir Kapoor Affairs: रणबीर कपूर शायद एक सच्चे इश्क की तलाश में इतनी हसिनाओं से दिल लगा बैठे और कइयों का दिल तोड़ भी बैठे। आज-कल रणबीर, आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। आए दिन सोशल-मीडिया और बाकी जगहों पर दोनों अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं...

Loading ...
रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से पहले कई गर्लफ्रेंड रहीं
मुख्य बातें
  • फिलहाल आलिया भट्ट रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड
  • मीडिया में रणबीर नहीं कबूल करते अपने लव अफेयर्स
  • इवेंट्स और फैमिली पार्टी में साथ ले जाते हैं आलिया को

Ranbir Kapoor Affairs: बॉलिवुड में दिलफेंक के नाम से मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर दिल आज-कल आलिया भट्ट के साथ इश्क फरमा रहें हैं। सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर आलिया से पहले भी कई अभिनेत्रियों के पर अपना दिल हार बैठे हैं। लिस्च जरा सी लंबी है और लिस्ट में बड़ी-बड़ी बॉलिवुड अभिनेत्रियों का नाम शुमार है। आइए आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट से पहले रणबीर के दिल पर कौन सी हसीनाएं राज कर चुकि हैं।

अवंतिका मलिक
फिल्मी करियर शुरु होने से पहले रणबीर अपनी कॉलेजमेट अवंतिका मलिक को डेट कर रहे थे। आगे जाकर अवंतिका और रणबीर का ब्रेक-अप हो गया और अंवतिका ने आमिर खान के भांजे इमरान खान से शादी कर ली और रणबीर ने करियर में ध्यान लगाया।

पढ़ें-  गशमीर महाजनी नई फिल्म विशु से बड़े परदे पर दिखाएंगे जलवा, अब इस हीरोइन संग रोमांस करेंगे इमली के अभिनेता

सोनम कपूर
माना जाता है कि रणवीर और सोमन की डेब्यू  फिल्म सावरिया से इन दोनों का इश्क शुरु हुआ लेकिन ज्यादा परवान न चढ़ सका। 

नरगिस फाखरी
फिल्म रॉकस्टार के सेट पर रणबीर और नरगिस के बीच नजदीकियां बड़ी और आगे जाकर कपल एक दूसरें के साथ बाहर भी नजर आने लगा था, यहां तक की नरगिस रणबीर के परिवार से भी मिली थी। पर कपल ने कभी अपना रिलेशनशिप पब्लिक नहीं किया। 

पढ़ें- सोशल मीडिया फॉलोवर्स को लेकर इन एक्ट्रेसेस के बीच है कड़ा मुकाबला, जानें कौन किसके आगे है पानी कम

दीपिका पादुकोण
फिल्मी जगत में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा अफेयर रणबीर और दीपिका का था, जिसकी शुरुआत बचना ऐ हसीनो फिल्म से मानी जाती है। रणवीर के प्यार में दीपिका इस तरह गिरफ्तार थी कि उन्होंने अपनी गर्दन पर RK टैटू भी कराया था। अफेयर की तरह इस कपल का ब्रेक-अप भी काफी चर्चा में रहा, दीपिका का डिप्रेशन पीरियड इसी  ब्रेक-अप के बाद शुरु हुआ था।

कैटरीना कैफ
 रणबीर कपूर और  कैटरीना कैफ़ बॉलिवुड में बेस्ट कपल की लिस्ट में आया करते थे। कपल लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था और इनकी तो शादी की खबरें तक उड़ने लगी थी, यहां तक कि दोनों के परिवार भी आपस में मिल चुके थे। लेकिन एक दिन दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं।

अब आए दिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। उनके फैंस को भी दोनों के शादी करने का बेसब्री से इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।