लाइव टीवी

पिता ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को दी थी ये सलाह, कहा था- जिस फिल्म में धोती पहननी पड़े उसे मत करना

Updated Jul 12, 2022 | 13:07 IST

एक्टर रणबीर कपूर ने बताया कि उनके पिता ऋषि कपूर ने उन्हें यह सलाह दी थी कि कभी पीरियड फिल्में मत करना। रणबीर कपूर ने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसी सलाह बेटे को क्यों दी थी।

Loading ...
Ranbir Kapoor and Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को दी थी ऐसी फिल्में ना करने की सलाह।
  • ऋषि कपूर ने कहा था- जिस फिल्म में धोती पहननी पड़े, उसे मत करना।
  • मालूम हो कि रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह पीरियड फिल्म है जिसमें वो डबल रोल में नजर आएंगे। अब रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर ने उन्हें सलाह दी थी कि वो कभी पीरियड फिल्मों में काम ना करें। उन्होंने इसकी वजह के बारे में भी बताया। 

Also Read: शमशेरा करने से पहले रणबीर कपूर को पिता ऋषि कपूर ने दी थी चेतावनी, कहा- 'तू बहुत पछताएगा'

पिता ने क्यों दी थी ये सलाह

रणबीर कपूर से इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्होंने 15 साल से पीरियड फिल्मों में काम क्यों नहीं किया? इसपर रणबीर ने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे कहा था कि वो फिल्म कभी मत करना जिसमें तुम्हें धोती पहननी पड़े, क्योंकि ये फिल्में काम नहीं करतीं। हमेशा कमर्शियल फिल्में करो।' इसके अलावा एक अभिनेता के तौर पर आप अक्सर टाइपकास्ट हो जाते हैं। आपको प्रयोग करते रहने की जरूरत होती है। मैं 15 साल से काम कर रहा हूं और यह जरूरी है कि मैं हर रोल के साथ कुछ नया करूं। इसलिए जब मुझे फिल्म ऑपर हुई तब मैंने शमशेरा के लिए हामी भरी। रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें वो डबल रोल प्ले करते दिखेंगे। यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे। 

कैसी है फिल्म की कहानी

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, शमशेरा 1800 के दशक की कहानी है। यह एक डकैत जनजाति की कहानी है जो अंग्रेजों से अपनी आजादी के लिए लड़ रही है। रणबीर पिता-पुत्र की भूमिका निभाते हैं जो जनजाति का नेतृत्व करते हैं जबकि संजय दत्त एक भ्रष्ट पुलिस वाले शुद्ध सिंह के रोल में हैं। बता दें कि ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Also Read: कपूर परिवार में 10वीं पास करने वाले पहले लड़के थे Ranbir Kapoor, बताई अपनी बोर्ड एग्जाम की पर्सेंटेज

वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म शमशेरा के अलावा वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं, जो कि अब उनकी पत्नी हैं। इसके अलावा रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। साथ ही वो फिल्म एनिमल में भी दिखेंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।