लाइव टीवी

'शमशेरा' की एडवांस बुकिंग बना सकती है रिकॉर्ड, कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' को देगी टक्कर

Updated Jul 18, 2022 | 17:34 IST

Ranbir kapoor Shamshera advance booking: शमशेरा फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज के पांच दिन पहले से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है...

Loading ...
शमशेरा और भूल भुलैया-2।
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर को शमशेरा फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।
  • पांच दिन पहले से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।
  • साल 2022 में सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग रिकॉर्ड करने की उम्मीद है।

Shamshera advance booking: 'शमशेरा' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। अभिनेता रणबीर कपूर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि साल 2018 में ब्लॉकबस्टर 'संजू' के स्क्रीन पर हिट होने के बाद यह रणबीर की पहली रिलीज है। इस फिल्म में रणबीर कपूर बेहद शानदार एक्शन सीन्स करते नजर आने वाले हैं। प्रशंसकों ने सुनिश्चित किया है कि 'शमशेरा' को एक अच्छी शुरुआत मिले। इसीलिए मौजूदा ट्रैंड को देखते हुए इस फिल्म की साल 2022 में सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग रिकॉर्ड करने की उम्मीद है।

जी हां, 'शमशेरा' की बंपर प्री-टिकट बुकिंग हो रही है। टिकटों की बिक्री 'भूल भुलैया 2' से थोड़ी पीछे रह सकती है, लेकिन कई सिंगल स्क्रीन ऐसे हैं जिनकी एडवांस बुकिंग नहीं है। इसलिए, कुल मिलाकर 'शमशेरा' का एक कलेक्नश कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया 2' को पछाड़ सकता है। आने वाले दिनों में 'शमशेरा' के लिए अग्रिम बुकिंग बढ़ने की उम्मीद है और गुरुवार को कुल संख्या में भारी वृद्धि हो सकती है।

पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने पैट्रियोटिक फिल्म के लिए कबीर खान से मिलाया हाथ, 2023 में शुरू होगी शूटिंग

शमशेरा फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज के पांच दिन पहले से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म की रिलीज के लिए ग्रैंड प्लान बनाया है। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर कमाई का रिकॉर्ड बना सकें। साथ ही मेकर्स इस फिल्म के लिए अधिक से अधिक स्क्रीन चाहते हैं।   

पीरियड ड्रामा शमशेरा भारी भरकम बजट में बनी है। एक डकैत की कहानी शमशेरा 150 करोड़ रुपये के बजट से बनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ की फीस ली है। ऐसे में मेकर्स कोई हल्का दांव चलने के मूड में नहीं है। यही वजह है कि इस फिल्म के प्रमोशन में भी रुपया पानी की तरह बहाया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।