लाइव टीवी

रणदीप हुड्डा को मिली अस्पताल से छुट्टी, बॉलीवुड एक्टर को करानी पड़ी सर्जरी

Updated Mar 04, 2022 | 19:32 IST

Randeep Hooda knee surgery: रणदीप हुड्डा का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। अब शुक्रवार को अभिनेता को अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया...

Loading ...
रणदीप हुड्डा।
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
  • रणदीप को घुटने की सर्जरी से गुजरना पड़ा है।
  • अभिनेता को अस्पताल के बाहर देखा गया।

Randeep Hooda Discharged From Hospital: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अभिनेता रणदीप हुड्डा को घुटने की सर्जरी से गुजरना पड़ा है, सफल सर्जरी के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रणदीप हुड्डा का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था, अब शुक्रवार को अभिनेता को अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया। आप भी वीडियो में उन्हें वॉकर के सहारे से चलते देख सकते हैं। उन्होंने बाहर मीडिया को देखकर हाथ हिलाकर पैपराजी का अभिवादन भी किया। 

आगामी सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’के सेट पर रणदीप हुड्डा के घायल होने के बाद बुधवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में अपने घुटने की सर्जरी करवाई। जहां से अब एक्टर को छुट्टी मिल गई है। इस दौरान वह रेड टी-शर्ट में नजर आए। बता दें कि हॉस्पिटल से डिस्जार्ज होने के बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह हॉस्पिटल बेड पर कुछ सोचते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ें- 'खतरा खतरा खतरा 2' TV शो कब हो रहा शुरू? प्रतीक सहजपाल-निशांत भट्ट होंगे शो का हिस्सा

अब रणदीप हुड्डा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट भी वायरल हो रहा है जिसपर उनके फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। रणदीप ने अपने घुटने की सर्जरी के बारे में पोस्ट में मजाकिया शब्दों लिखा, 'चोट तो घुटने पर लगी है पर कुछ याद क्यों नहीं आ रहा।' फैन्स इस कठिन समय के बीच रणदीप के इस सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना कर रहे हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लगातार कमेंट बॉक्स में उनको 'गेट वेल सून' और 'स्पीडी रिकवरी' के मैसेज मिल रहे हैं। 

रणदीप की सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) की बात करें तो यह सीरीज वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। इस सीरीज में उत्तर प्रदेश राज्य में हो रहे अपराधों से निपटने वाले इंस्पेक्टर की कहानी को दिखाया गया है। आगे रणदीप को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की रिवेंज ड्रामा सीरीज ‘कैट’ में भी देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।