लाइव टीवी

Randhir Kapoor hospitalised: अभिनेता रणधीर कपूर को हुआ कोरोना, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

Updated Apr 29, 2021 | 18:02 IST

राज कपूर के बड़े बेटे और 70 और 80 के दशक के हीरो रणधीर कपूर भी कोविड 19 वायरस के संक्रमध की चपेट में आ गए हैं। बुधवार‌ की शाम तबियत खराब होने पर उन्‍हें एडमिट कराया गया है।

Loading ...
Randhir Kapoor

Randhir Kapoor hospitalised after testing COVID19 positive: राज कपूर के बड़े बेटे और 70 और 80 के दशक के हीरो रणधीर कपूर भी कोविड 19 वायरस के संक्रमध की चपेट में आ गए हैं।  बुधवार‌ की शाम तबियत खराब होने पर उन्‍हें एडमिट कराया गया है। इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, रणधीर कपूर को मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। आज सुबह रणधीर कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया और डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल में लगी हुई। अस्पताल के सीईओ और कार्यकारी निदेशक डॉ. संतोष शेट्टी की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि अभिनेता रणधीर कपूर की हाल स्थिर है। 

एबीपी न्‍यूज के अनुसार, रणधीर कपूर गंभीर किस्म के डायबिटीज और अन्य बीमारियों से भी पीड़ित हैं। अस्‍पताल में वीआईपी वॉर्ड में उनका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि रणधीर कपूर ने 50 के दशक में 'श्री 420' (1955)  फिल्म से चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के रूप में अभिनय करियर की शुरुआत की थी। साल 1971 में वह युवा अभिनेता के रूप में फ‍िल्‍म 'कल आज और कल' नजर आए। 

दो भाई छोड़ गए साथ

बता दें कि एक साल के भीतर रणधीर कपूर के दो भाई इस दुनिया से विदा हो गए। बीते साल 30 अप्रैल को उनके मझले भाई ऋषि कपूर का कैंसर के चलते निधन हो गया था जबकि उनके सबसे छोटे भाई राजीव कपूर ने इस साल 09 फरवरी को में चेंबूर स्थित अपने घर में हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।