लाइव टीवी

TRP Week 16: Anupamaa के आगे ढेर हुए बाकी शोज, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ने इमली को धकेला

Updated Apr 29, 2021 | 16:20 IST

TRP Week 16 Rating TV show: 16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस बार भी अनुपमां सीरियल टॉप पर काबिज है, वहीं गुम है किसी के प्‍यार में ने इमली को एक पायदान पीछे कर दिया है।

Loading ...
TRP List 16th Week 2021
मुख्य बातें
  • 16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।  
  • इस बार भी अनुपमां सीरियल टॉप पर काबिज है!
  • नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

TRP Week 16 Rating TV show: 16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।  बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस बार भी अनुपमां सीरियल टॉप पर काबिज है, वहीं गुम है किसी के प्‍यार में ने इमली को एक पायदान पीछे कर दिया है। नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल के साथ कुछ रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिल सकी है। आइये जानते हैं BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शोज ने अपनी जगह बनाई है और किन सीरियल की रैंकिंग में हुआ है सुधार। 

अनुपमा (Anupamaa) ने किया टॉप

बीते कई सप्‍ताह की तरह इस बार भी स्‍टार प्‍लस का सीरियल अनुपमां ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है।  रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) जैसे कलाकार इस सीरियल में अहम रोल अदा करते हैं। कोई भी शो सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने इमली को धकेला

स्‍टार प्‍लस के ही सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने इस बार टीआरपी की ल‍िस्‍ट में दूसरा नंबर पाया है। बीते हफ्ते यह सीरियल तीसरे पायदान पर था। नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। वहीं बीते हफ्ते दूसरे पायदान पर काबिज इमली (Imlie) सीरियल इस बार एक पायदान नीचे गिर गया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी के इस सीरियल में इस समय मालिनी (मयूरी देशमुख) की सुसाइड की कोशिश वाला एपिसोड चल रहा है। 

सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4)

टीआरपी वीक 14 में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने शानदार एंट्री की थी, उसकी तरह 15वें हफ्ते में डांसर चैप्टर 4 की एंट्री हुई थी। 5वें वीक में टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु के सीरियल सुपर डांसर 4 को मिला है और इस रियलिटी शो ने 16वें हफ्ते की रेटिंग में भी चौथा स्‍थान बनाए रखा है।

पांचवे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है 

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का ये रिश्ता क्या कहलाता है बीते हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी की रेटिंग में पांचवे स्‍थान पर है। इस सीरियल में भी नए ट्विस्‍ट सामने आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।