लाइव टीवी

Rangbaaz 3: ओटीटी पर आएगा रंगबाज का तीसरा सीजन, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated Jul 16, 2022 | 08:15 IST

लोकप्रिय गैंगस्टर ड्रामा वेबसीरीज 'रंगबाज' अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है। 'रंगबाज-डर की राजनीति' 29 जुलाई को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Loading ...
Rangbaaz 3
मुख्य बातें
  • वेबसीरीज 'रंगबाज' अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है।
  • 'रंगबाज-डर की राजनीति' 29 जुलाई को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Rangbaaz 3 Release: ओटीटी की दुनिया की लोकप्रिय और बहुचर्चित गैंगस्टर ड्रामा वेबसीरीज 'रंगबाज' का तीसरे सीजन जल्द आने वाला है और स्क्रीन पर एक बार फिर रंगबाजी होने वाली है। वेबसीरीज में विनीत कुमार सिंह, आकांक्षा सिंह, राजेश तैलंग, गीतांजलि कुलकर्णी, प्रशांत नारायणन, विजय मौर्य, सुधन्वा देशपांडे, सोहम मजूमदार और अशोक पाठक हैं। 'रंगबाज-डर की राजनीति' 29 जुलाई को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। सीरीज के नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जी5 के ऑफिशियल इंस्टग्राम हैंडल पर रंगबाज सीजन 3 का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित 'रंगबाज: डर की राजनीति' का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है, जो अनुष्का शर्मा-स्टारर 'एनएच 10' और 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 'रंगबाज - डर की राजनीति' विनीत कुमार सिंह के चरित्र हारून शाह अली बेग के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो एक गैंगस्टर से राजनेता बने रॉबिनहुड शैली है।

इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) बाहुबली नेता के किरदार में काफी धांसू लग रहे हैं। ट्रेलर में विनीत के हारून शाह अली बेग उर्फ साहेब के किरदार में नजर आएंगे। उनका किरदार 11 साल बाद जेल से रिहा होगा। उसे हत्या, अपहरण और जबरन वसूली सहित 32 से अधिक आपराधिक आरोपों में कैद किया गया था।

Netflix ott series: 'दिल्ली क्राइम', 'जामतारा' और 'मसाबा मसाबा' का आ रहा सीजन 2, नेटफ्लिक्स ने की घोषणा

विनीत कुमार सिंह ने मीडिया से बातचती में कहा, "मेरे पास 'रंगबाज - डर की राजनीति' का हिस्सा बनने के कई कारण थे। पहला, अजय राय (निर्माता) वह है जिस पर मैंने काम किया है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'मुक्काबाज' के साथ और वह मेरा लकी चार्म हैं। उनके साथ काम करना हमेशा एक अच्छा अनुभव रहा है। दूसरी बात, मैं हमेशा से नवदीप सिंह के साथ काम करना चाहता था क्योंकि मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं।"


अभिनेत्री आकांक्षा सिंह इस सीरीज में लीड रोल निभा रही हैं। उनका कहना है कि रंगबाज' की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसलिए हम इसे खुश करने के लिए उत्साहित और घबराए हुए हैं। इस सीजन के प्रशंसक।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।