लाइव टीवी

150 बार रेप सीन देकर रंजीत बना चुके हैं रिकॉर्ड, बलात्कारी के रोल में बेटे को देख मां ने घर से कर दिया था बाहर

Updated Jul 19, 2022 | 11:01 IST

हिंदी सिनेमा को क्लासिक बनाने में जितना योगदान एक्टर्स का है, उतना ही खलनायकों का भी है। बॉलीवुड में कई ऐसे खलनायक हुए जिनके आगे नायकों की चमक फीकी हो जाती थी। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता रंजीत।

Loading ...
Actor Ranjeet
मुख्य बातें
  • विलेन रंजीत अपनी अदाकारी के लिए हमेशा ही वाहवाही बटोरते रहे।
  • रंजीत जिस तरह के रोल करते थे, उसकी वजह से उन्हें काफी कुछ सहना पड़ता। 
  • आपको जानकर हैरानी होगी कि 150 फिल्मों में उन्होंने रेप सीन दिए हैं।

Lesser known facts of Actor Ranjeet: हिंदी सिनेमा को क्लासिक बनाने में जितना योगदान एक्टर्स का है, उतना ही खलनायकों का भी है। बॉलीवुड में कई ऐसे खलनायक हुए जिनके आगे नायकों की चमक फीकी हो जाती थी। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता रंजीत। वह जब भी पर्दे पर आते तो हीरो भी कमतर लगते। विलेन रंजीत अपनी अदाकारी के लिए हमेशा ही वाहवाही बटोरते रहे। रंजीत जिस तरह के रोल करते थे, उसकी वजह से उन्हें अपने घर और रिश्तेदारों के बीच काफी कुछ सहना पड़ता। 

इतना ही नहीं, अपने किरदारों की वजह से उनकी मां भी उनसे नाराज होती थीं। रंजीत ने अपने फिल्मी करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है और आपको जानकर हैरानी होगी कि 150 फिल्मों में उन्होंने रेप सीन दिए हैं। रंजीत ने खुद एक बार टेलीविजन शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था।

OTT Release This Week: 'घर वापसी' से लेकर 'द ग्रे मैन तक', इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगे ये सीरीज

रंजीत ने शक्ति कपूर के साथ टेलीविजन शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में बताया था कि उन्होंने करीब 150 फिल्मों में रेप सीन किया है लेकिन वह खुद ये फिल्में नहीं देखते। आगे रंजीत ने अपनी फैमिली के रिएक्शन के बारे में बताया कि बलात्कारी का रोल करते परिवार ने देखा तो मुझे घर के अंदर घुसने नहीं दिया। माता पिता और रिश्तेदारों ने नाता खत्म कर लिया। उन्होंने बताया कि मां ने तो यहां तक कह दिया था- तूने ऐसा काम किया है, अब हम लोगों को क्या मुंह दिखाएंगे।"

अमर अकबर एंथोनी, धर्मात्मा, हाउसफुल 2, नमक हलाल, प्रेम प्रतिज्ञा, करण-अर्जुन, लावारिस, कैदी, कोयला, मुकद्दर का सिकंदर, शर्मीली, खोटे सिक्के, इंकलाब, तेजा जैसी फिल्मों में काम कर चुके रंजीत ले अपने बारे में बताया कि निजी जीवन में वह फिल्मी जीवन से एक दम अलग हैं। उन्होंने जीवन में न कभी नॉन वेज खाया और न कभी शराब पी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।