लाइव टीवी

83 फिल्म ट्विटर रिव्यू: मानो फिर लौट आया हो 1983 वर्ल्ड कप! सोशल मीडिया पर छाए रणवीर सिंह और कपिल देव

Updated Dec 24, 2021 | 17:17 IST

83 Film Release Twitter Reactions and Review: कपिल देव की कप्तानी में भारत की 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर बनी फिल्म रिलीज हो चुकी है और सोशल मीडिया पर इसे धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है।

Loading ...
83 फिल्म सोशल मीडिया रिएक्शन
मुख्य बातें
  • 1983 वर्ल्ड कप जीत को लेकर बनी फिल्म हुई रिलीज
  • कपिल देव का रोल करने वाले रणवीर सिंह की भी खूब हो तारीफ
  • यहां देखिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 83 फिल्म को लेकर आई प्रतिक्रिया

मुंबई: सफल प्रमोशन के बाद रणवीर सिंह स्टारर '83' आखिरकार 24 दिसंबर, शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। कबीर खान निर्देशित यह फिल्म 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर केंद्रित है, जिसमें रणवीर को क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की जगह लेते हुए दिखाया गया है, जबकि दीपिका ने फिल्म में कपिल की पत्नी रोमी देवी की भूमिका निभाई है।

बी-टाउन के क्रिटिक्स और मशहूर हस्तियों ने पहले ही फिल्म को हरी झंडी दे दी है। इसके अलावा सोशल मीडिया भी दर्शकों से सीधी समीक्षा को लेकर गुलजार है। '83' फिल्म पर प्रतिक्रिया साझा करते हुए, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, '#83 सचमुच सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स क्रिकेट मूवी है जो अविश्वसनीय कैरेक्टर परफॉरमेंस और भावनाओं को भी दिखाती है। यह मूवी निश्चित रूप से थिएटरों में अविश्वसनीय भावनाओं का अनुभव करने के लिए सर्वश्रेष्ठ है। क्रिकेट फैंस के लिए यह स्वर्ग जैसा अनुभव है।'

एक अन्य यूजर ने रणवीर की परफॉरमेंस की तारीफ करते हुए कहा, '83 फिल्म 3डी सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह एक इमर्सिव अनुभव है! जब रणवीर सिंह विश्व कप उठाते हैं, तो हम भी इसे उनके साथ उठाते हैं। लेजेंड कपिल देव और मोहिंदर अमरनाथ की विशेष उपस्थिति है। वास्तव में जबरदस्त सिनेमाई अनुभव। इतने जोश और आत्मविश्वास के साथ खेलने के लिए कपिल सर को सलाम। रणवीर के बारे में यह बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं कि आपने लीजेंड की भूमिका कैसे निभाई...। बेहद गर्व और भावनात्मक महसूस कर रहा हूं...।'

83 फिल्म हुई लीक: इस बीच 83 फिल्म की टीम और निर्माताओं के लिए एक निराश करने वाली खबर भी सामने आई है, जहां रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद '83' फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। कथित तौर पर, पूरी फिल्म टोरेंट साइटों और पायरेटेड वेबसाइट्स पर उपलब्ध है। यह टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है।

ऑनलाइन लीक और ओमीक्रोन वायरस के डर के कारण '83' फिल्म का बिजनेस प्रभावित होने की संभावना है क्योंकि दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए बाहर निकलने से हिचक सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।