लाइव टीवी

अनुपमा शाॅकिंग ट्विस्ट: काव्या उठाएगी ऐसा कदम कि शाह परिवार रह जाएगा दंग, अनुपमा को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Updated Dec 24, 2021 | 14:54 IST

Anupamaa Spoiler Alert 24 December 2021: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में अब एक शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। अपने लुक्स को लेकर काव्या इनसिक्योर होने वाली है जिसके बाद वह अनुपमा की तरह बनने की कोशिश करेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा टीवी शो
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है शॉकिंग ट्विस्ट।
  • अपने लुक्स को लेकर काव्या होगी इनसिक्योर।
  • अब अनुपमा की तरह बनने की कोशिश करेगी काव्या। 

Anupamaa Serial Shocking Twist: छोटे पर्दे पर अनुपमा टीवी सीरियल राज कर रहा है। इस शो की कहानी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में और उनके दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। दर्शकों को अनुपमा सीरियल बहुत पसंद आ रहा है यही वजह है कि टीआरपी की रेस में भी अनुपमा सीरियल आगे है। ‌ फिलहाल अनुपमा टीवी सीरियल में बेहद रोचक ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा अपने नए जीवन की शुरुआत कर रही है वहीं अब बा और वनराज उसके खिलाफ होते जा रहे हैं। अनुपमा के लिए बा और वनराज की नफरत बढ़ती जा रही है और वह अनुपमा को नीचा दिखाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अनुपमा हर परिस्थिति का सामना मजबूती से कर रही है। 

अनुपमा के पिछले एपिसोड में यह देखा गया था कि मालविका और अनुज के बीच लड़ाई हो जाती है। इस झगड़े की वजह से मालविका नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती है। मालविका के घर छोड़ने की वजह से अनुज बहुत परेशान हो जाता है। मालविका को ढूंढने के लिए वह बाहर जाता है लेकिन अनुपमा भी उसका साथ देती है। अनुज और अनुपमा एक साथ मिलकर मालविका को ढूंढते हैं लेकिन वह उन्हें नहीं मिलती है। अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड भी पिछले एपिसोड की तरह बहुत रोचक होने वाला है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी।

Also Read: अनुपमा में जल्द होगी नई एंट्री, मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही मालविका को घर से निकालेगी काव्या, TV शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा का स्टाइल कॉपी करेगी काव्या

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। धीरे-धीरे काव्या को यह समझ आने लगा है कि उसे शाह परिवार के हर एक सदस्य के दिल में जगह कैसे मिलेगी। लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि काव्या वनराज को लेकर काफी परेशान हो जाएगी। वह यह सोचने लग जाएगी कि वनराज अगर उसे छोड़कर चला जाएगा तो उसका क्या होगा। वह आईने में अपने आप को देखती है और अपने लुक को लेकर इनसिक्योर हो जाती है। जिसके बाद वह यह फैसला लेती है कि वह अनुपमा के अच्छे गुणों को सीखेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।