लाइव टीवी

रैपर Badshah ने लॉकडाउन में रिलीज किए तीन गाने, 'गेंदा फूल' को 34 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

Updated Jun 06, 2020 | 20:46 IST

Badshah Songs During Lockdown: रैपर बादशाह ने बीते सालों में काम के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। इस समय लॉकडाउन में वो अपने तीन गाने रिलीज कर चुके हैं जिन्हें दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Badshah
मुख्य बातें
  • रैपर बादशाह ने लॉकडाउन में रिलीज किए तीन गाने
  • बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल, इल्जाम और टॉक्सिक
  • 'गेंदा फूल' को अब तक 34 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर बादशाह देश के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक हैं, जिनके लाखों फैंस हैं। बादशाह ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं जो रिलीज के साथ ही फैंस की जुबां पर चढ़ जाते हैं। पिछले कुछ समय से देश में लॉकडाउन है और बादशाह ने इस दौरान तीन गाने रिलीज किए हैं।

बादशाह के ये गाने हुए रिलीज

बादशाह ने इस दौरान गाना 'गेंदा फूल' रिलीज किया था। अब तक इस गाने को 345 मिलियन यानी 34 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने ने सभी प्लेटफार्मों पर ना केवल सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए बल्कि यह ऐसा गाना साबित हुआ है जिसने भारतीय संगीत को वैश्विक स्तर पर पहुंचाया।

इसके बाद बादशाह का गाना 'इलजाम' रिलीज हुआ। यह ऐसा रैप है जो लाखों दिलों को छू गया, यह गाना बादशाह द्वारा जारी किए गए सबसे व्यक्तिगत काम में से एक है। बादशाद यहीं नहीं रुके और इसके बाद रिलीज हुआ उनका तीसरा गाना टॉक्सिक जो काफी अलग है। इस गाने में एकट्रेस सरगुन मेहता और रवि दुबे हैं, जिसे बहुत पसंद किया गया।  यह गाना बादशाह के अब तक के गानों से पूरी तरह अलग है।

बादशाह ने फैंस को कही ये बात

बादशाह ने इन गानों को प्यार देने कि लिए फैंस को थैंक्स कहा। उन्होंने कहा, 'मैं लोगों का आभारी हूं कि उन्होंने मेरे तीनों गानों को इतना प्यार दिया। इस कठिन समय में मैं अपनी ओर से लोगों में सकारात्मक विचार बनाए रखने की कोशिश कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि हम इस स्थिती से जल्द ही बाहर निकलेंगे।' बादशाह का 2.0 वर्जन ने ना सर्फ उनकी प्रतिभा और उनके द्वारा किए गए एक्सपेरिमेंट को साबित किया है बल्कि उन्हें एक नई ऊंचाई पर भी पहुंचाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।