लाइव टीवी

ननद के जन्मदिन पर Shilpa Shetty ने शेयर किया खास वीडियो, दोस्त बताकर ऐसे किया विश

Updated Jun 06, 2020 | 19:49 IST

Shilpa Shetty Wish For Sister In Law: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी ननद रीना को जन्मदिन का बधाई दी और उनकी खास वीडियो शेयर करते हुए दोस्त बताया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpa Shetty with Sister in Law Reena Kundra
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी ने ननद रीना कुंद्रा को दी जन्मदिन की बधाई
  • रीना के बर्थडे पर शिल्पा ने शेयर किया खास वीडियो
  • शिल्पा ने रीना को बताया अपनी दोस्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वो लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। शिल्पा अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं जिन्हें लेकर वो चर्चा में भी रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ननद और राज कुंद्रा की बहन रीना को जन्मदिन की बधाई दी। इस खास मौके पर उन्होंने रीना की फोटोज के साथ एक वीडियो बनाया और इसे पोस्ट कर उन्हें विश किया। शिल्पा ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, रीना कुंद्रा! तुम्हारे लिए खुशियों, प्यार, अच्छी सेहत और कामयाबी की कामना करती हूं। थैंक यू रीन्स, हमेशा पहले मेरी दोस्त और फिर ननद बनने के लिए... लव यू। तुम्हें बर्थडे की बड़ी सी झप्पी (गले लगना)।'

राज कुंद्रा ने भी दी बधाई

राज कुंद्रा ने भी इस मौके पर अपनी बहन को बर्थडे विश किया और एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की। राज ने रीना की शादी की फोटो शेयर की जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर राज ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी बहन रीना कुंद्रा। उम्मीद करता हूं कि आने वाला ये साल तुम्हारे लिए सुरक्षित और खुशियों भरा होगा। हमेशा मुस्कुराती रहो। लंदन को मिस कर रहा हूं और लॉकडाउन के खुलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। जल्द ही हम साथ में सेलिब्रेट करेंगे।'

पिछले साल हुई थी रीना की शादी

बता दें कि पिछले साल फरवरी में रीना की शादी हुई थी और इस मौके पर भी शिल्पा ने उनकी शादी की फोटोज पोस्ट की थीं और उनके पति अंशुल का परिवार में स्वागत किया था।

वर्कफ्रंट

शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। शिल्पा फिल्म निकम्मा से बॉलीवु में कमबैक कर रही हैं, जिसमें वो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा शिल्पा फिल्म हंगामा 2 में भी नजर दिखेंगी। प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्टर परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी होंगे। यह साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।