लाइव टीवी

रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी रश्मिका मंदाना की जोड़ी, फिल्म एनिमल में एक्ट्रेस ने परिणीति चोपड़ा को किया रिप्लेस

Updated Mar 30, 2022 | 07:15 IST

Rashmika Mandanna in Animal: बॉलीवुड एक्टरण रणबीर कपूर की अगली फिल्म एनिमल में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद फिल्म रश्मिका मंदाना की एंट्री हुई है।

Loading ...
Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna
मुख्य बातें
  • फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर संग दिखेंगी रश्मिका मंदाना।
  • एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को रश्मिका ने किया रिप्लेस।
  • फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

Rashmika Mandanna Joins Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के लिए पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के नाम पर मुहर लगी थी लेकिन बाद में डेट्स की कमी के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी। परिणीति डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ फिल्म चमकीला में काम करने जा रही हैं जिसके चलते उनके पास डेट्स की कमी थी। 

Also Read: फिल्म एनिमल में धमाकेदार होगा रणबीर कपूर का किरदार

फिल्म एनिमल से परिणीति के बाहर होने के बाद से इसके लिए नई एक्ट्रेस की तलाश थी। अब पिंकविला की खबर के मुताबिक फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने परिणीति को रिप्लेस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेकर्स का मानना है कि रश्मिका और रणबीर की जोड़ी दर्शकों को पसंद आएंगी। फिल्म में रश्मिका रणबीर की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। मेकर्स फिल्म में नई जोड़ी को दिखाना चाहते थे इसलिए उन्होंने किसी दूसरी एक्ट्रेस की जगह रश्मिका को चुना। मालूम हो कि इस फिल्म में एक्टर अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम रोल में दिखेंगे। 

फिल्म की कहानी

रणबीर कपूर एनिमल में इंटेंस और डार्क कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे। 01 जनवरी 2021 को सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी, इस वीडियो में, एक्टर पिता के साथ अपने खराब रिश्तों के बारे में बात करता दिखता है। रणबीर कहते नजर आते हैं, "पापा, आगे जन्म में आप मेरा बेटा बनना। फिर देखना मैं आपको कैसे प्यार करता हूं और सीखना आप। क्योंकि उसके आगे जन्म में वापिस मैं बेटा और आप पापा। तब न पापा, अपनी तरह से प्यार करना, मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हो न पापा? बस आप समझ लो तो कफी है। गोलियों की आवाज के साथ वीडियो खत्म हो जाता है। 

Also Read: कौन होगी एनिमल में Ranbir Kapoor की हिरोइन, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झाड़ा पल्ला

ऐसा होगा रणबीर का किरदार

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार कैसा होने वाला है? क्या उनका किरदार कबीर सिंह के शाहिद कपूर जैसा होगा? इसपर भूषण कुमार ने कहा कि एनिमल में रणबीर कपूर का किरदार बहुत अलग होगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म कोई क्रिएचर फिल्म नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एनिमल किसी इंसान की विशेषता को दर्शाता है। इस फिल्म में हम रणबीर कपूर को वायलेंट किरदार में देख सकते हैं। मालूम हो कि फिल्म एनिमल को भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।