लाइव टीवी

Raveena Tandon Son: रवीना टंडन के हैंडसम बेटे को आपने देखा? अब मां से भी लंबे हो गए हैं रणबीर

Updated Jul 05, 2022 | 11:40 IST

Raveena Tandon Son Ranbir: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी लाइमलाइट से दूर रहते हैं। रणबीर अब काफी हैंडसम हो गए हैं। क्या आपने देखी रणबीर की तस्वीरें?

Loading ...
Raveena Tandon
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी काफी हैंडसम हैं।
  • रणबीर अब मां रवीना से भी लंबे हो गए हैं।
  • देखें रवीना टंडन के हैंडसम बेटे की तस्वीरें।

बॉलीवुड सितारों की तरह ही उनके बच्चे भी अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। फिर बात चाहे सुहाना खान की हो, न्यासा देवगन की या फिर खुशी कपूर की। ये अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा में रहते हैं। फैंस भी इनके बारे में जानना चाहते हैं। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। 

लाइमलाइट से दूर रहते हैं रणबीर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी इसी लिस्ट में शामिल हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। रवीना की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। रवीना की तरह ही राशा भी बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन क्या आपने कभी  उनके बेटे रणबीर को देखा है? वैसे तो रणबीर खुद लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन उनकी बहन राशा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर की थीं, जिनमें वो भी साथ नजर आ रहे थे।

Also Read: भाई के साथ रिश्ता जुड़ने की खबरों से टूट गई थीं रवीना टंडन, बयां कर चुकीं अपना दर्द

बहन राशा ने शेयर की फोटो

राशा ने मां रवीना टंडन के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में अवॉर्ड जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए फोटोज शेयर की थीं। जिसमें रणबीर भी नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि वो ना काफी काफी हैंडसम बल्कि काफी लंबे भी हो गए हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि राशा मां का अवॉर्ड लिए खड़ी हैं। बीच में रवीना खड़ी हैं और मुस्कुराकर बेटे की तरफ देख रही हैं। रणबीर ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए हैं और मां से ज्यादा लंबे हो गए हैं। फैंस को यह फोटो काफी पसंद आ रही है और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। 

14 साल के हैं रणबीर

मालूम हो कि रणबीर अभी 14 साल के हैं और जल्द ही 15 साल के होने वाले हैं। पिछले साल बेटे के जन्मदिन पर रवीना ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर की थीं और उन्हें 'मम्मा का अंडा' बताते हुए लिखा था, 'तुम कब मम्मा का अंडा से मम्मा से भी लंबे हो गए। लव यू मेरे बेबी बॉय। तुम्हें 14 साल मुबारक हों।' बता दें कि रवीना ने 22 फरवरी 2004 को उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में अनिल थडानी संग पंजाबी रीति- रिवाज से शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।