लाइव टीवी

Aarya Season 3: सुष्मिता सेन स्टारर 'आर्या' के सीजन 3 की घोषणा, जानें कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

Updated Jul 05, 2022 | 12:11 IST

Aarya Season 3 announcement: फिल्म निर्माता राम माधवानी ने सुष्मिता सेन की डिजिटल डेब्यू सीरीज 'आर्या' के तीसरे सीजन की घोषणा की। आर्या के दोनों सीजन जबरदस्त तरीके से पसंद किए गए।

Loading ...
Aarya Season 3
मुख्य बातें
  • फिल्म निर्माता राम माधवानी ने आर्या 3 की घोषणा की
  • सुष्मिता सेन की डिजिटल डेब्यू सीरीज है 'आर्या'
  • आर्या के दोनों सीजन जबरदस्त तरीके से पसंद किए गए

Aarya Season 3 announcement: फिल्म निर्माता राम माधवानी ने सुष्मिता सेन की डिजिटल डेब्यू सीरीज 'आर्या' के तीसरे सीजन की घोषणा की। सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद वर्ष 2020 में बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। आर्या के दोनों सीजन जबरदस्त तरीके से पसंद किए गए। पहले सीजन के बाद दूसरे और दूसरे के बाद तीसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। 

जानकारी के अनुसार, आर्या सीजन 3 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगा। इसमें चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और विकास कुमार भी शामिल हैं। सुष्मिता सेन के साथ इस वेब सीरीज में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और विकास कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। राम माधवानी ने सुष्मिता सेन के इस वेब सीरीज के तीसरे सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है।

बता दें कि राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनी ये क्राइम थ्रिलर आर्या सरीन (सुष्मिता) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए डॉन का रूप धारण कर लेती हैं। वह अपने परिवार, समाज से लड़ती है और तमाम चुनौतियों के बावजूद अपने बच्चों को बचाती है। वह एक मां और एक दबंग महिला का किरदार साथ साथ निभाती है। यह वेब सीरीज एक मां की कहानी को बयां करती है, जो पति के मौत के बाद अपने बच्चों की रक्षा के लिए अपराध और अपराधियों की दुनिया से लड़ती है।

Also Read: थ्र‍िलर और इमोशंस का जबर जोड़ है सुष्मिता सेन की आर्या 2, असली कहानी के ल‍िए करें तीसरे सीजन का इंतजार

वेब सीरीज में जोरावर राठौर, भाई संग्राम राठौर और उदयवीर शेखावत के किरदार में जयंत कृपलानी, अंकुर भाटिया और आकाश खुराना नजर आ रहे हैं। एसीपी खान के रूप में विकास कुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। सपोर्टिंग एक्टर्स ने फिल्म में जान डाल दी है। इस शो की हाईलाइट्स सुष्मिता की परफॉर्मेंस और क्लाइमेक्स मूमेंट दोनों ही देखने लायक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।