लाइव टीवी

Ravi Chopra Died: तंगहाली में जी रहे बॉलीवुड एक्टर रवि चोपड़ा का निधन, गुरुद्वारे में लंगर खाकर भरते थे पेट

Updated Jun 14, 2020 | 14:29 IST

Mome Ki Gudiya Actor Ravi Chopra Death: अभिनेता रवि चोपड़ा ने शादी नहीं की थी। उनकी गोद ली बेटी ने निधन की खबर को कंफर्म किया है। रवि ने मौत से पहले रोते हुए अक्षय कुमार, सोनू सूद और धर्मेंद्र से मदद मांगी थी..

Loading ...
रवि चोपड़ा।
मुख्य बातें
  • दिग्गज अभिनेता रवि चोपड़ा का निधन हो गया है।
  • रवि की गोद ली बेटी ने निधन की खबर को कंफर्म किया है।
  • रवि चोपड़ा को साल 1972 की आई फिल्म मॉम की गुड़िया के लिए जाना जाता था।

दिग्गज अभिनेता रवि चोपड़ा का निधन हो गया है। रवि चोपड़ा को रतन के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने शुक्रवार रात अपने पैतृक घर पंजाब के मालेर कोटला में अंतिम सांस ली। रवि चोपड़ा को साल 1972 की आई फिल्म मॉम की गुड़िया के लिए जाना जाता था। लोकप्रिय अभिनेता रवि चोपड़ा लंबे टाइम से कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे थे। 
एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रवि की मौत हो गई है क्योंकि उनके परिवार के सदस्य अच्छे अस्पताल में इलाज कराने में असमर्थ थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि रवि चोपड़ा बहुत तंगहाली में जीवन जी रहे थे।
रवि चोपड़ा की स्थिति इतनी दयनीय थी कि वो गुरुद्वारा के लंगर में खाना खाकर अपना पेट भरते थे। इतना ही नहीं अभिनेता रवि पूरी तरह से मंदिर के प्रसाद पर निर्भर थे। 


गोद ली बेटी ने दी मौत की खबर
बॉलीवुड अभिनेता रवि चोपड़ा बहुत टाइम पहले सेक्टर-16 पंचकुला के किराए के मकान में रहते थे। अभिनेता रवि चोपड़ा के निधन की खबर को उनकी गोद ली बेटी अनीता ने कंफर्म किया है। रवि चोपड़ा ने अपने निधन से पहले रोते हुए अक्षय कुमार, सोनू सूद और धर्मेंद्र से मदद मांगी थी।

एक्टिंग छोड़ बन गए थे टीचर 
रवि चोपड़ा का असली नाम अब्दुल जब्बार खान है। फिल्म मॉम का गुड़िया में तनुजा के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद रवि को खूब फिल्मों के ऑफर मिले। बताया जाता है कि रवि चोपड़ा ने पेरेंट्स के खिलाफ जाकर एक्टिंग में करियर बनाया था। बाद में ग्रांडमदर के कहने पर रवि ने एक्टिंग छोड़ दी और वो वापस पंजाब लौट आए। अभिनेता रवि चोपड़ा ने बाद में टीचिंग का प्रोफेशन जॉइन कर लिया। हाईली एजुकेटेड होने की वजह से वो इंग्लिश पढ़ाया करते थे। यहां तक कि रवि चोपड़ा ने कभी शादी भी नहीं की। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।