लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी के पास है गाड़ियों का अच्छा कलेक्शन, ये है सबसे पसंदीदा कार

Updated Jun 14, 2020 | 13:44 IST

Dilip Joshi AKA Jethalal Cars Collection: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से ये शो लोगों को गुदगुदा रहा है। दिलीप जोशी इस शो के सबसे अहम किरदारों में से एक है जिसे बहुत पसंद किया जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दिलीप जोशी
मुख्य बातें
  • एक्टर दिलीप जोशी का कारों के शौकीन है
  • उनके पास कारों का अच्छा कलेक्शन है
  • दिलीप एक एपिसोड के 1.50 लाख रुपए लेते हैं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का बेहद चर्चित शो है। लोग इस कॉमेडी शो का काफी करते हैं। साल 2008 में शुरू हुआ यह शो आज भी जारी है। शो जितना लोगों के बीच पॉपुलर है इसके किरदार भी उतने ही फेमस हैं। शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना रखी है। शो में एक अहम किरदार जेठालाल का है जिसे दिलीप जोशी निभाते हैं। दिलीप कई शो  में काम कर चुके हैं, मगर उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने घर-घर में एक नई पहचान दी है। दिलीप गाड़ियों के काफी शौकीन हैं। इसी कारण उनके पास गाड़ियों का अच्छा कलेक्शन है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुरसार, दिलीप जोशी को गाड़ियों का बहुत शौक है। दिलीप के पास कई गाड़ियों हैं लेकिन उनकी सबसे ज्यादा पसंद कार ऑडी क्यू-7 (Audi Q-7) है। ऑडी क्यू-7 की कीमत तकरीबन 80 लाख है। बता दें कि दिलीप अपने किरदार को निभाने के लिए एक एपिसोड के करीब 1.50 लाख रुपए लेते हैं। वह एक महीने में 25 दिन शूटिंग करते हैं। इस तरह से दिलीप करीब एक महीने में 36 लाख रुपए से भी ज्यादा कमाते हैं। 

दिलीप जोशी ने साल 1989 में सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में दिलीप जोशी ने रामू का रोल निभाया था। हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया और कई सीरियल्स में काम किया। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला शो 28 जुलाई 2008 में टेलिकास्ट हुआ था।  दिलीप शो की शुरुआत से ही इससे जुड़े हुए हैं। उन्होंने इस शो के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं खुद को बहुत लकी और किस्मत वाला मानता हूं कि मुझे जेठालाल का रोल निभाने का मौका मिला।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।