लाइव टीवी

Rekha Comeback: रेखा के चाहने वालों के लिए गुड न्‍यूज, भंसाली की Heera Mandi से कर सकती हैं कमबैक

Updated Aug 14, 2021 | 07:24 IST

Rekha to make comeback with Heera mandi: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। खबर ये है कि संजय लीला भंसाली के वेबसीरीज हीरामंडी में रेखा लीड रोल में नजर आ सकती हैं।

Loading ...
Rekha in Heera Mandi
मुख्य बातें
  • संजय लीला भंसाली के वेबसीरीज हीरामंडी में नजर आ सकती हैं रेखा
  • नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली इस सीरीज से जुड़ा रेखा का नाम
  • 70 के दशक की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं

Rekha to make comeback with Heera mandi: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। खबर ये है कि दिग्‍गज निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली के वेबसीरीज हीरामंडी में रेखा लीड रोल में नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो नए जमाने के लोगों के लिए यह किसी सपने पूरे होने से कम नहीं होगा क्‍योंकि वह आज की रेखा को अदाकारी करते देखेंगे। 

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कुछ दिनों पहले ही अपने मेगा बजट प्रोजेक्ट हीरामंडी का ऐलान किया है। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली इस सीरीज के साथ हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा जैसी अदाकाराओं के नाम जुड़ रहे हैं। अब फैंस को उत्‍साहित करने वाली खबर ये है कि इस सीरीज से रेखा और माधुरी दीक्षित का नाम भी जुड़ रहा है। इस वेबसीरीज में भंसाली कई साल पुराने लाहौर को द‍िखाने वाले हैं। 

70 के दशक की एवरग्रीन ब्यूटी, एक समय पर्दे पर राज करने वाली बेहतरीन अदाकारा रेखा को एक्टिंग की दुनिया से दूर रहते हुए काफी समय हो गया है। हालांकि कुछ प्रोजेक्‍ट्स में रेखा नजर आईं लेकिन वह प्रोजेक्‍ट इतने खास नहीं थे। ऐसे में रेखा के लिए यह वेबसीरीज काफी अहम हो सकती है। इसमें कोई शक नहीं कि जब इस वेबसीरीज को भंसाली बनाएंगे तो यह किस भव्‍यता के साथ बनाई जाएगी। पद्मावत, बाजीराव मस्‍तानी, रामलीला जैसी फ‍िल्‍मों में भंसाली की कला दर्शक देख चुके हैं। 

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' सात एपिसोड्स की होगी। यह वेब सीरीज आजादी से पहले भारत की झलकियां को दिखाएगा। कुछ खबरों के अनुसार हीरा मंडी सेक्स वर्कर्स की कहानी से संबंधित है। इसके साथ भारत के हीरा मंडी जिले की सांस्कृतिक वास्तविकता भी इस वेब सीरीज के जरिए दिखाई जाएगी। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली का यह ग्रैंड प्रोजेक्ट राजनीति, प्यार, विश्वासघाट आदि विषयों का समावेश है। कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए बड़े पात्रों का चुनाव किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।