लाइव टीवी

Sunidhi Chauhan Birthday: 75 करोड़ से ज्‍यादा है सुनिधि चौहान की नेट वर्थ, एक गाने के लिए लेती हैं इतनी फीस

Updated Aug 14, 2021 | 08:07 IST

Sunidhi Chauhan Birthday: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान का आज (14 अगस्‍त) जन्मदिन है। 14 अगस्त 1983 को दिल्ली में उनका जन्‍म हुआ था।

Loading ...
Sunidhi Chauhan Net worth
मुख्य बातें
  • मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान का आज (14 अगस्‍त) जन्मदिन है।
  • जब सुनिधि 11 साल की थीं तब वह पिता के साथ मुंबई आ गई थीं।
  • 12 साल की उम्र में ही सुनिधि ने फिल्म शस्त्र से शुरुआत की थी।

Sunidhi Chauhan Birthday: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान का आज (14 अगस्‍त) जन्मदिन है। 14 अगस्त 1983 को दिल्ली में उनका जन्‍म हुआ था। जब सुनिधि 11 साल की थीं तब उन्हें मुंबई लाने के लिए उनके पिता ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद 12 साल की उम्र में ही सुनिधि ने फिल्म शस्त्र से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी।

सुनिधि ने 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था और तभी उनके परिवार को यह लग गया था कि बेटी सिंगर बनने की राह पर है। 1996 में उन्होंने अपना पहला सिंगिग रिएलिटी शो मेरी आवाज सुनो भी जीता, जहां उन्हें 'लता मंगेशकर ट्रॉफी' से नवाजा गया था।

साल 1999 में सुनिधि चौहान ने फिल्म मस्त के लिए गाना 'रुकी रुकी सी जिंदगी' गाया। ‘रुकी रुकी सी जिंदगी’ गाने के लिए सुनिधि को 2 फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके बाद साल 2000 में सुनिधि चौहान ने फिल्म फिजा के लिए गाना महबूब मेरे गाया। सुष्मिता सेन पर फिल्माए इस गाने को सुनिधि ने केवल 15 मिनट में पूरा कर दिया था। इसके बाद उन्होंने पलटकर पीछे नहीं देखा और एक के बाद एक कई बेहतरीन गाने गाए।

मेहनत के दम पर सुनिधि चौहान ने जो मुकाम पाया है, वो बहुत कम लोगों को मिल पाता है। आज सुनिधि चौहान बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स की लिस्‍ट में शामिल हैं। वह सबसे मंगी लाइव शो करने वाली सिंगर हैं। सुनिधि चौहान के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है। मीडिया र‍िपोर्ट के अनुसार, उनकी नेट वर्थ 76.67 करोड़ के आसपास है।  सुनिधि चौहान की फीस की बात करें तो वह 9-11 लाख रुपए प्रति गाना चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं वो कई सारे अवॉर्ड शो और रियलिटी शो में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं। लाइव शो के लिए भी सुनिधि भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।