लाइव टीवी

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने सलमान खान को कहा 'थैक्यू भाई', खास पोस्ट में लिखा- आप फरिश्ते हैं...

Updated Dec 25, 2020 | 13:27 IST

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने सोशल मीडिया पर पति संग फोटो शेयर कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने मुश्किल समय में उनका साथ दिया। लिजेल ने सलमान खान को भी थैंक्यू कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Remo D'souza with Wife and Salman Khan
मुख्य बातें
  • रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने पति संग सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीर।
  • लिजेल ने इस पोस्ट में सलमान खान समेत सपोर्ट करने के लिए तमाम लोगों को कहा शुक्रिया।
  • मालूम हो कि इस महीने रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

जाने माने कोरियोग्राफर और डांसर रेमो डिसूजा को इस महीने की शुरुआत में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद रेमो ठीक होकर घर लौट गए। अब क्रिसमस के मौके पर उनकी पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया। 

लिजेल ने किया ये पोस्ट

लिजेल ने सोशल मीडिया पर रेमो संग फोटो शेयर की जिसमें वो उनके गले लगती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर लिजेल ने लिखा, 'यह मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट है... मैं हमेशा इस पल को संजो कर रखूंगी। इमोशनल उतार- चढ़ाव से भरे एक हफ्ते के बाद तुम्हारे गले लगते हुए... मैं जानती हूं कि तुम्हारे मुताबिक मैं सुपर वुमन हूं लेकिन अचानक मैं एक खोए हुए बच्चे जैसा महसूस करने लगी थी। मैं केवल एक चीज जानती थी और उसी पर भरोसा किया था, तुमने यह वादा किया गया था कि फाइटर की तरह आओगे।' इसके पोस्ट में लिजेल ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया। लिजेल ने कोरियोग्राफर सलमान युसुफ खान को धन्यवाद देते हुए कहा, 'मैं हमेशा जानती थी कि रेमो और मैं तुम्हारे लिए कितना महत्व रखते हैं लेकिन कहना और दिखाना दो अलग चीजें हैं और तुमने यह साबित कर दिया। हमारे साथ रहने के लिए थैंक्स। '

सलमान खान को कहा- शुक्रिया भाई

लिजेल ने एक्टर सलमान खान का भी शुक्रिया अदा किया और लिखा, 'बड़े इमोशनल सपोर्ट के लिए मैं दिल से सलमान खान का शुक्रिया अदा करती हूं। आप फरिश्ते हैं। हमारे साथ रहने के लिए थैंक्यू भाई। भावनात्मक रूप से वहां रहने के लिए मेरे सभी दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। प्रार्थना करने के लिए सभी का धन्यवाद। रेमो मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। प्लीज अब तुम्हें बार- बार मुझसे यह साबित करवाना बंद करना होगा। '

बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए मशहूर रेमो डिसूजा को फालतू और एबीसीडी जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है। वह डांस एकेडमी भी चलाते हैं जहां हर साल कई युवा डांसर्स को प्रशिक्षण भी देते हैं। रेमो डिसूजा डांस इंडिया डांस, झलक दिखलाजा और स्टार प्लस जैसे शोज को जज किया है। रेमो अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किये जा चुके हैं। उनमें से IIFA अवार्ड्स, जी सिने अवार्ड्स और स्‍टार डस्‍ट अवार्ड शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।