लाइव टीवी

दो जुड़वां बेटियों के बाद अब बेटा चाहते थे करणवीर बोहरा? एक्टर ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

Updated Dec 25, 2020 | 12:27 IST

एक्टर करणवीर बोहरा हाल ही में दूसरी बार पिता बन गए हैं और उनके घर तीसरी बेटी का जन्म हुआ है। इसके बाद कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि करणवीर बेटा चाहते थे, एक्टर ने इसका जवाब दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karanvir Bohra with Daughters
मुख्य बातें
  • क्या जुड़वां बेटियों के बाद बेटा चाहते थे करणवीर बोहरा।
  • करणवीर बोहरा ने खुद सोशल मीडिया पर दिया जवाब।
  • मालूम हो कि हाल ही में करणवीर बोहरा तीसरी बेटी के पिता बने हैं।

एक्टर करणवीर बोहरा हाल ही में दूसरी बार पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी टीजे ने तीसरी बेटी को जन्म दिया है। करणवीर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी और अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर की थीं। 

करणवीर और टीजे लगातार अपनी तीसरी बेटी के साथ तस्वीर व वीडियोज शेयर कर रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस करणवीर को बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जिनका कहना है कि दो बेटियों के बाद अब वो बेटा चाहते थे। करणवीर ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है। 

करणवीर का करारा जवाब

करणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी दोनों जुड़वां बेटियों की फोटो पोस्ट की और एक दोस्त द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, 'मेरे पेज पर ऐसे कई मैसेज हैं कि हम बेटे के लिए कोशिश कर रहे थे, तो उन अफवाहों को विराम देते हैं। हम ना ही बेटे के लिए कोशिश कर रहे था ना ही बेटी के लिए, हम बस एक स्वस्थ बच्चा चाहते थे। एक रूढ़िवादी मारवाड़ी परिवार से आने और खुद लड़का होने के बावजूद मैंने कभी जेंडर को महत्व नहीं दिया। अगर हमारा बेटा भी होता तो उसे भी यही प्यार मिलता जो मेरी दोनों जुड़वां बेटियों और इस बेटी को मिला है। मैं पूरे दिल से अपनी बेटियों को चाहता हूं और बस यही है।'

दूसरी बार पिता बने हैं करणवीर

आपको बता दें कि करणवीर और टीजे हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं और उनकी तीसरी बेटी का जन्म हुआ है। दोनों ने साल 2006 में शादी की थी, जो कि बैंगलोर के आश्रम में हुई थी। इस शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। इसके बाद साल 2016 में दोनों के घर दो जुड़वां बेटियों बेला वोहरा और विएना बोहरा का जन्म हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।