लाइव टीवी

पॉकेट मनी के लिए फिल्मों में आईं थी रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती की हैं जिम पार्टनर

Updated Sep 12, 2020 | 23:18 IST

Rakul Preet Singh unknown facts: रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए 20 पन्नों के बयान में ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है। रकुल और रिया जिम पार्टनर हैं। जानिए रकुल की खास बातें...

Loading ...
Rhea Chakraborty, Rakul Preet Singh
मुख्य बातें
  • एनसीबी से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है।
  • रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती जिम पार्टनर हैं।
  • रकुल ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी।

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिए अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया है। रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं।  रकुल प्रीत सिंह इसके बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। 

रकुल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में उन्होंने साउथ की फिल्म गिल्ली से की थी। इससे पहले उन्होंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। वहीं, गिल्ली फिल्म उन्होंने एक्स्ट्री पॉकेट मनी के लिए साइन की थी। 

गिन्नी के बाद उन्होंने साल 2011 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। कई साउथ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने साल 2014 में हिंदी फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रकुल इसके बाद अय्यारी, दे-दे प्यार दे, मरजावां और शिमला मिर्च में नजर आईं थीं। 

जिम पार्टनर हैं रिया और रकुल
रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती जिम पार्टनर हैं। रिया चक्रवर्ती और रकुल को कई बार हैंग आउट करते हुए देखा जा चुका है। रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कहा है कि-'मैं, सारा और रकुल प्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।'
 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अगले हफ्ते रकुल प्रीत सिंह पूछताछ के लिए बुला सकता है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के अलावा डिजाइनर सीमोन खंभाट्टा का नाम लिया है।  

घर पर नहीं हैं रकुल प्रीत सिंह
Times Now रकुल प्रीत सिंह के हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित घर पर गया। रकुल प्रीत सिंह के गार्ड ने बताया कि वह फिलहाल घर पर नहीं हैं। रकुल हैदराबाद के बाहर फिल्म की अपनी अपकमिंग शूटिंग कर रही हैं। 

रकुल प्रीत सिंह के गार्ड के मुताबिक उन्हें ड्रग्स केस के बारे में कुछ भी नहीं पता है। वहीं, जब रकुल के मैनेजर से बात करनी की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस इस मुद्दे पर मीडिया से बात करना नहीं चाहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।